नया स्मार्टफोन ओवरबोर्ड जाता है – देशी नुस्खा अपनाएं, क्या फोन पहले की तरह आकर्षक होगा?

नया स्मार्टफोन ओवरबोर्ड जाता है – देशी नुस्खा अपनाएं, क्या फोन पहले की तरह आकर्षक होगा?

आजकल हर कोई एक से एक महंगे फोन लेना पसंद करता है, जिसमें एक से ज्यादा फीचर्स हों, स्मार्टफोन अच्छे कैमरे की वजह से लिए गए हों, क्योंकि लोग अपने अच्छे मेमोरी फोन में फोटो खींचना और रखना चाहते हैं। और अपने खाली समय में उसे देखकर खुश हैं, हम फोन से कई जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और देश की गतिविधियों के बारे में जान सकते हैं, सोशल मीडिया समय बिताने का एक बड़ा साधन बन गया है। है।

हम ज्यादातर अपने फोन अपने पास रखते हैं, क्योंकि जिस फोन से हम एक-दूसरे से बात करते हैं, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, देश की गतिविधियों के बारे में जान सकते हैं, पढ़ाई से लेकर हर चीज की जानकारी ले सकते हैं। और अपनी अच्छी मेमोरी को कैप्चर करते रहें, खाली समय में गाने सुनें और फोन हमारे जीवन से अधिक सुंदर हो गया है, अगर फोन खरोंच हो जाता है, तो आह! यह बच जाता है।


फोन लोगों के जीवन से अधिक प्यारा हो गया है और जीवन फोन के बिना नहीं कटता है, आजकल कुछ लोग फोन का अच्छी तरह से उपयोग करते हैं, तो कुछ युवा पीढ़ी गलत तरीके से फोन का उपयोग करते हैं, ज्यादातर लोग पूरे दिन मुझे फोन करते हैं और अपना समय बर्बाद करते हैं , लेकिन कुछ लोग अपनी सारी पढ़ाई फोन द्वारा करते हैं और अच्छी जानकारी प्राप्त करते हैं।

कई बार फोन गलती से पानी में गिर जाता है और लोगों के दिल उठ जाते हैं, नई तकनीक के हिसाब से वाटरप्रूफ फोन लॉन्च किए गए हैं, लेकिन कई स्मार्टफोन वाटरप्रूफ नहीं होते हैं और अगर फोन पानी में गिर गया है, तो इसे जल्दी से निकाल लें, जैसे ही यह बाहर आता है, इसकी बैटरी को हटा दें और फोन को अलग रखें।

अपने सिम कार्ड, मेमोरी कार्ड को बैटरी के साथ बाहर निकालें और फोन को सुखाने का हर सफल प्रयास करें, हेयर ड्रायर लें और फोन को चारों तरफ से सुखाने की कोशिश करें, फोन को चावल के डिब्बे में रखें। और याद रखें 48 घंटे से पहले फोन को न हटाएं।

चावल में पानी सोखने की क्षमता होती है, इसलिए चावल आपके फोन के पानी को सोख लेगा और 48 घंटों के बाद आपका फोन काम करना शुरू कर देगा, अगर इससे पहले कि आप फोन को बाहर निकालते हैं, तो फोन काम करना बंद कर देगा। दे देंगे और आपकी सारी डिटेल उड़ जाएगी, सभी अच्छी तस्वीरें, सारी मेमोरी उड़ जाएगी, लेकिन फोन खराब हो जाएगा, इसलिए यह तरीका सबसे अच्छा है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS