प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का नया पोस्टर रिलीज, 10 अगस्त को आएगा ट्रेलर

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ का नया पोस्टर रिलीज, 10 अगस्त को आएगा ट्रेलर

साहो’ की दुनिया से हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। कैरेक्टर्स पोस्टर के बाद अब साहो से प्रभास का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। निर्माताओं ने 10 अगस्त को ‘साहो’ के ट्रेलर रिलीज़ की घोषणा करते हुए एक और दिलचस्प पोस्टर रिलीज कर दिया है। निर्माता अपनी आगामी मैग्नम ओपस के प्रति रुझान बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है, वही अब तक रिलीज किये गए पोस्टर और गानों ने जनता को और अधिक उत्साहित कर दिया है। दर्शक बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे है जिसके साथ वे एक रोमांचकारी दुनियां में प्रवेश करने के लिए तैयार है। सुपरस्टार प्रभास ने फ़िल्म का यह नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

इस घोषणा के बाद, प्रशंसक अभिनेता को शुभकामनाएं दे रहे हैं और बस अब लोगों को 10 अगस्त का इंतजार है जब साहो का ट्रेलर सामने आयेगा। फिल्म को आईमैक्स फॉरमेट में बनाया गया है और पूरे देश में आईमैक्स स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी। फिल्म के ट्रेलर को भी आईमैक्स स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा ताकि दर्शक ट्रेलर में भी उसी रोमांचकारी रोलर कोस्टर का अनुभव कर सकें। फ़िल्म के विजुअल शानदार, बड़े और बेहतर हैं इसलिए आईमैक्स स्क्रीन पर साहो को देखने का एक अद्भुत अनुभव होगा।


साहो के इस आगामी ट्रेलर लॉन्च के लिए फैंस पहले से ही अपने सुपरस्टार प्रभास से मिलने के लिए उत्साहित हैं, जो पांच शहरों के दौरे पर जाएंगे। वह मुंबई, चेन्नई, कोच्चि, बैंगलोर और हैदराबाद का रुख करेंगे जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे और साहो का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है “साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS