नासा की महिला वैज्ञानिक की ड्रेस सोशल मीडिया पर वायरल, फैशन सेंस की चारो ओर हो रही चर्चा

नासा की महिला वैज्ञानिक की ड्रेस सोशल मीडिया पर वायरल, फैशन सेंस की चारो ओर हो रही चर्चा

अक्सर पढ़ाकू, विद्वान और विज्ञान से जुड़े लोगों को सादे विचार और फैशन से दूर ही समझा जाता है। क्या आपने कभी किसी वैज्ञानिक को खूब सजे-धजे देखा है? या कभी किसी महिला वैज्ञानिक को खूबसूरत सी शिमर ड्रेस पहने देखा है? हालांकि बिल्कुल वैज्ञानिक भी इंसान होते हैं वो भी मनपसंद कपड़े पहनकर फैशन करने का पूरा हक रखते हैं और किसी के काम को फैशन से जोड़ना गलत होगा। हाल ही में अमेरिका में एक अमेरिकी महिला वैज्ञानिक को शिमर ड्रेस में देखकर लोगों की प्रतिक्रिया पर एक नजर डालते हैं।

अमेरिका में एक महिला वैज्ञानिक की एक कार्यक्रम के दौरान शिमर गोल्डन ड्रेस पहने एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि यह फोटो आठ साल पहले अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के हैंपटन में आयोजित हुए नासा के एक कार्यक्रम की है। 2011 में नासा के छात्रों के लिए हुए इस कार्यक्रम को वैज्ञानिक रीटा जे किंग ने संबोधित किया था. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने शिमर गोल्डन ड्रेस पहनी थी, जिसकी फोटो उन्होंने अब अपने ट्विटर पर शेयर की है।


फोटो शेयर करते हुए रीटा जे किंग ने बताया कि क्यों उन्होंने उस कार्यक्रम में इतनी चमकदार ड्रेस पहनी थी। उन्होंने लिखा, ”अपनी अलमारी की सफाई करते हुए मैंने इस गाउन देखा और उन लड़कियों को याद किया जिन्होंने मुझे एक पत्र भेजा था, जिसमें लिखा था कि मुझे नासा में बातचीत के दौरान कुछ चमकदार पहनना चाहिए, ताकि वे यकीन कर सकें कि वैज्ञानिक भी कुछ चमकदार पहन सकते हैं।”

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS