पीएम बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे मोदी SP-BSP पर कसा तंज और लगाया ‘जय श्रीराम’ का जयकारा

पीएम बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे मोदी SP-BSP पर कसा तंज और लगाया ‘जय श्रीराम’ का जयकारा

अयोध्या: प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा में ‘जय श्रीराम’ की लगायी जय जय कार. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या आकर मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.
पीएम ने अपनी रैली में कही आतंकी हमलों पर भी बात की 2014 से पहले भारत की स्थिति श्रीलंका के जैसे ही थी, देश में कई जगह बम धमाके होते थे. पिछले पांच साल में देश में आतंकी हमले कम हुए हैं, हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है. आतंकी हमारे देश में कमजोर सरकार के इंतजार में हैं, लेकिन सावधानी हटी दुर्घटना हटी और कहा सपा-बसपा-कांग्रेस के बारे कहा देश को सच्चाई जानना जरूरी है, मायावती ने बाबा साहेब के नाम का इस्तेमाल किया लेकिन उनका आदर्शों का पालन नहीं किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने भी राम मनोहर लोहिया के आदर्शों को मिट्टी में मिला दिया.

नरेंद्र मोदी ने भाषण के दौरान कहा ‘’2014 से पहले अयोध्या, फैजाबाद और अन्य जगह कैसे-कैसे धमाके हुए ये हम कैसे भूल सकते हैं. वो दिन हम कैसे भूल सकते हैं जब आए दिन भारत में हमला होता था. बीते पांच वर्ष में इस तरह के धमाकों की खबर आनी बंद हो गई हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘’हम एक नए हिंदुस्तान के रास्ते पर चल पडें हैं. जो छेड़ता नहीं है, लेकिन कोई छेड़ेगा तो छोड़ता भी नहीं है. खतरा सीमा के भीतर हो या फिर सीमा के पार, ये नया हिंदुस्तान घर में घुसकर मारेगा. गोली का जवाब गोले से देगा.’’


पीएम मोदी ने कहा, ‘’बाबा साहेब आम्बेडकर का नाम जिस शहर से जुड़ा हो, जिस शहर से राम मनोहर लोहिया जी का नाम जुड़ा हो. ऐसे शहर में आकर मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. ये मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम की भूमि है. ये स्वाभिमान की धरती है. देश में यही स्वाभिमान पिछले 5 साल में और बढ़ा है.’’

मजदूर दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने कहा है, ‘’हमारे देश के 40 करोड़ से ज्यादा श्रमिक भाई-बहनों की इन पार्टियों ने कभी परवाह ही नहीं की. श्रमिकों और गरीबों को वोटबैंक में बांटकर इन लोगों ने सिर्फ अपना और अपने परिवार का फायदा कराया. हमारी सरकार हाल हीं में ‘पीएम श्रम योगी मानधन’ योजना लायी है. इससे श्रमिक साथियों को 60 साल की आयु के बाद 3 हजार रुपए तक की पेंशन सुनिश्चित होगी.

‘जय श्रीराम’ की जयजयकार और ‘’भारत माता की जय’ के नारों के साथ मोदी ने खत्म किया अपना भाषण….

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS