मोटोरोला ने रेजर को पेश किया शानदार फीचर स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटो रेजर को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। कोरोनावायरस की वजह से कंपनी ने इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट नहीं रखा है। इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन लाइव स्ट्रीम द्वारा लॉन्च किया जाएगा। यह पिछले दिनों ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड किया गया है।
स्पेसिफिकेशन:

भारत में इसे 1 लाख रुपये की योग्यता रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। फोन का लुक और डिजाइन पिछले दिनों भट में लॉन्च हुआ फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप की तरह ही है। मोटोरोला पिछले दशक में लोकप्रिय होने के नाते अपने आइकोनिक फोल्डेबल फोन मोटोरोला रेजर को ही फोल्डेबल स्क्रीन के साथ पेश कर रहा है। आप इस सेकेंडरी डिस्प्ले का इस्तेमाल करके म्यूजिक प्ले भी कर सकते हैं और फोटो भी कर सकते हैं।
अन्य फीचर्स:


मोटो रेजर में ड्यूल स्क्रीन दी गई है। इसके मेन स्क्रीन का रिजोल्यूशन 876×2142 पिक्सल दिया गया है। इसमें 6.2 इंच का फ्लेक्स व्यू डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इसकी सेकेंडरी स्क्रीन 2.7 इंच की दी गई है। कैमरों की बात करें तो इसमें 16MP का प्राइमरी मेन कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS