मैन Vs वाइल्ड: पीएम मोदी की तरह बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग कर रहे हैं रजनीकांत

मैन Vs वाइल्ड: पीएम मोदी की तरह बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग कर रहे हैं रजनीकांत

पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब मैन वर्सेज वाइल्ड के होस्ट बेयर ग्रिल्स साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ बांदीपुर में एडवेंचर करते दिखाई देंगे। यह कर्नाटक कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूट किया जाएगा।इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बेयर ने शूटिंग की थी। । इस शो को काफी पसंद किया गया था। यह दुनिया के 180 देशों में प्रसारित किया गया था। कहा जा रहा है कि इस सप्ताह में रजनीकांत जंगलों में मो मोल दिखेंगे। जैसे पिछली बार मोदी बेयर को हिदायत देते दिखे थे कि जंगलों में अपना रख कैसे रखते हैं, ऐसे ही कुछ रजनीकांत भी कर सकते हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक- रजनीकांत और बेयर ग्रिल्स कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंचे हैं और वहां मैन बनाम वाइल्ड की शूटिंग पूरी की जा रही है। एक दिन की शूटिंग का शेड्यूल 6 घंटे रखा गया है। इस खबर के सामने आने के बाद # रजनीकांत ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, इस खबर से फैंस बहुत खुश हैं। आक ने लिखा है पीएम मोदी के बाद रजनीकांत इस शो का हिस्सा हैं। एक ने लिखा कि थलाइवा देश के लिए कितने जरूरी हैं। एक ने लिखा कि इस शो में रजनीकांत को देखने के लिए हम इंतजार कर रहे हैं।

मोदी वाले शो की बात करें तो बेयर ग्रिल्स मोदी को बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए भाले जैसा हथियार देते हैं तो मोदी कहते है कि मेरी परवरिश किसी का जीवन लेने की मुझे इजाजत नहीं देती है. हालांकि, मैं इसे (भाले को) पकड़ लेता हूं, क्योंकि आप जोर दे रहे हैं.


इस एडवेंचर के दौरान बेयर ग्रिल्स ने भारत में स्वच्छता की जरूरत और उसके प्रयासों के बारे में पूछा. प्रधानमंत्री कहते हैं कि कोई भी बाहरी व्यक्ति मेरे भारत को स्वच्छ नहीं बना सकता, भारत के लोग ही भारत को स्वच्छ रख सकते हैं. उन्होंने कहा कि निजी स्वच्छता भारतीय लोगों की संस्कृति में है. हमें सामाजिक स्वच्छता की आदत विकसित करने की जरूरत है. महात्मा गांधी ने इस पर बहुत ज्यादा कार्य किया है और अब इसमें हमें अच्छी सफलता मिल रही है. मेरा मानना है कि भारत बहुत जल्दी सफल होगा.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS