कंगाल को बना देंगे मालामाल लौंग, इलायची का ये काम।

कंगाल को बना देंगे मालामाल लौंग, इलायची का ये काम।

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, समुद्र शास्त्र, कुछ ऐसे अनुशासन हैं जिनका उपयोग करके हम जीवन में आने वाली परेशानियों का रुख मोड़ सकते हैं। परेशानी की स्थिति में लोग इन शास्त्रीय उपायों का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर ये उपाय पहले भी किए जाते हैं, तो भी आपको परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। वैसे यहां हम आपसे कुछ शास्त्रीय उपायों पर चर्चा करने जा रहे हैं। आशा है आपको ये उपाय पसंद आएंगे और आप इनका उपयोग करके अपने जीवन को और भी बेहतर बना पाएंगे। आपको बता दें कि वास्तु में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं, जो जीवन में तरक्की के नए रास्ते खोलते हैं। तो आज भी हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने से आपको जीवन में आसानी से तरक्की मिलेगी। हां, आइए जानते हैं वह उपाय

लौंग और इलायची के इस उपाय से पैसा दूर होगा


इस उपाय को आप जीवन से धन की परेशानी को दूर करने के लिए किसी भी दिन कर सकते हैं, लेकिन अगर आप इस उपाय को शुक्रवार को करते हैं तो यह आपको सबसे अच्छा लाभ देगा, शुक्रवार इस उपाय को करने का दिन है। यह सबसे अच्छा माना जाता है, इसके लिए आपको शुक्रवार की शाम को स्नान करना चाहिए, इसके बाद आपको साफ कपड़े पहनने चाहिए, इसके बाद आप देवी लक्ष्मी की मूर्ति के सामने सफाई करें। घी का दीपक जलाएं।

तंत्र शास्त्र के अनुसार, अपने दाहिने हाथ में एक लौंग और इलायची रखें, लौंग और इलायची का यह उपाय बहुत प्रभावी माना जाता है, लेकिन आपको इस बात का विशेष ध्यान रखना होगा कि आप जो लौंग और इलायची लें, वह कहीं से टूट न जाए- खंडित या खंडित, इसके बाद आप उन्हें अपने हाथों में लें और ‘m महालक्ष्म्यै नमः’ मंत्र का जाप करें।

आप इस मंत्र का १०ant बार जप करें, इस दौरान कोई भी व्यक्ति रुकता या रुकता नहीं है, अब इस लौंग और इलायची को एक पीले कपड़े में बाँध कर सिलाई कर दें, अब इसे धन रखने के स्थान पर रखें, इस उपाय को करने से आपकी आय में वृद्धि होगी और आपका परिवार खुश रहेंगे, यह आपको अपने काम में सफल बनाता है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS