मलाइका अरोड़ा ने क्वारंटाइन में आइसक्रीम का आनंद लेते हुए तस्वीर साझा की और खुद को बताया

मलाइका अरोड़ा ने क्वारंटाइन में आइसक्रीम का आनंद लेते हुए तस्वीर साझा की और खुद को बताया

बॉलीवुड की सभी हस्तियां अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सजग हैं। हर दिन एक्सरसाइज करने के साथ-साथ डाइट भी फॉलो करती हैं। इनमें पहला नाम मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु जैसी अभिनेत्रियों का आता है। लेकिन इन दिनों लॉकडाउन ने इन अभिनेत्रियों में से एक की आदतों को बदल दिया है। वह अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हैं।

मलाइका अरोड़ा संगरोध के दौरान एक कुक बन गईं। मलाइका रोज कुछ नया करती हैं और सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। जिसे देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हैं। वैसे, मलाइका इस समय का बहुत ही स्वादिष्ट तरीके से उपयोग कर रही हैं। अब मलाइका ने बेसन लड्डू और पनियारम के बाद अखरोट केक और बनाना आइसक्रीम बनाई है।


दरअसल मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अखरोट का केक और केले की आइसक्रीम देखी गई है। जिसे मलाइका अरोड़ा ने खुद बनाया है। मलाइका क्वारंटाइन के समय में कुछ नया बनाने की कोशिश कर रही है। वह हमेशा किसी न किसी डिश के साथ प्रयोग करती रहती है। हालाँकि, इस दौरान वह अपनी फिटनेस का ध्यान रखना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं।

मलाइका अपने फैंस के साथ हर डिश की रेसिपी भी शेयर करती हैं। हालांकि, इस बीच मलाइका कई योग वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। इसका मतलब है कि मलाइका खाना जरूर बना रही हैं लेकिन साथ ही अपनी फिटनेस का भी ध्यान रख रही हैं।

इसके अलावा मलाइका अपने परिवार के साथ संगरोध के दौरान समय बिता रही हैं। मलाइका कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं जिनमें वह घर पर समय बिता रही हैं। इसके अलावा, मलाइका अपने सभी प्रशंसकों को घर पर रहने के साथ-साथ मकसद देने की सलाह दे रही है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS