बदलते फैशन के दौर में पीले रंग का इस्तेमाल कर अपने लूक को बनाए स्टाइलिश

बदलते फैशन के दौर में पीले रंग का इस्तेमाल कर अपने लूक को बनाए स्टाइलिश

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है और जब भी आप किसी की शादी या किसी अन्य फंक्शन में जाना चाहती है तो सबसे पहले आपके मन यही सवाल उठता है कि इस बार आप कौनसी ड्रेसअप में तैयार हो कर जाए।जिससे कि आप सबसे अलग दिखाई दे।तो आज हम आपकी इस समस्या का समाधान करने वाले है और इस बदलते फैशन के दौर में बतायेंगे कि आप किस शादी के इस सीजन में फैशन के हिसाब कौना सा कलर इस्तेमाल कर सकती है।

वैसे तो शादी में आप खुद को स्टाइल करने के कई तरीके आजमा सकती है लेकिन अगर आपने वेडिंग फंक्शन में येलो कलर पहनने का मन बनाया है तो आप को हाल ही में कपूर फैमिली में हुई शादी से अपना नया लूक बना कसती है।क्योंकि कपूर सिस्टर्स ने इस शादी के लिए येलो कलर को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाया है।


आप भी करीना और करिश्मा कपूर की तरह खुद को अलग-अलग स्टाइलिश येलो कलर लूक में शादी में प्रस्तुत कर सकती है।शादी में हल्दी के फंक्शन में येलो कलर कैरी करना सबसे अच्छा और बेहतर माना गया है और इसलिए आप जब भी हल्दी के फंक्शन जाए तो येलो कलर को अपने पहनावे का हिस्सा बना सकती है।

इसके लिए आप येलो कलर सूट और लाइट प्रिंटेड येला साड़ी पहन सकती है।येलो प्रिंटेड साड़ी पहनना आपको ज्यादा खूबसूरत बना सकता है और अगर इसके साथ आप गोल्डन कलर का स्लीवलेस ब्लाउज का इस्तेमाल कर सकती हो।

साथ आप ट्यूब स्टाइलिश येलो कलर का गाउन पहन कर भी अपना अलग लूक दे सकती हो।वहीं येलो कलर के सूट का इस्तेमाल भी आपको स्टालिश बना देंगा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS