डेनिम को बनाये वार्डरॉब का हिस्सा, इन 5 तरीको से करे कैरी और दिखे स्टाइलिश

डेनिम को बनाये वार्डरॉब का हिस्सा, इन 5 तरीको से करे कैरी और दिखे स्टाइलिश

डेनिम दिखने में जितना स्टाइलिश लुक देता है उतना ही पहनने में सुकून भरा होता है। अगर आप उन लोगों में शामिल हैं जो फैशन ट्रेंड्स पर बहुत ज्यादा नजर नहीं रखती हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है! आप अपनी इस आदत को बरकरार रखते हुए भी फैशनेबल दिख सकती हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि अपनी पसंदीदा डेनिम को किसी भी रूप में पहनकर आप फैशनेबल दिख सकती हैं।

आजकल डेनिम अलग-अलग रूपों में वॉर्डरोब में फिर से जगह बना रहा है। अगर आप भी फैशन से कदमताल करना चाहती हैं तो एक्सेसरीज से लेकर ड्रेस या जींस आदि के रूप में डेनिम को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। डेनिम जैकेट को अक्सर लोग सर्दियों की शुरुआत में पहनना पसंद करते हैं, लेकिन इस शानदार जैकेट को किसी भी सीजन में कैरी किया जा सकता है, क्योंकि यह आपको हर स्टाइल के साथ मैच करते हुए स्टाइलिश लुक देती है। आईये जानते है डेनिम के 5 स्टाइलिश लुक…


डेनिम विथ डेनिम

क्लासिक डेनिम जैकेट को आप बॉडी हगिंग टॉप और मैचिंग कलर की डेनिम जींस के साथ पहनें। यह आपके फिगर को कॉम्प्लिमेंट करेगी। शॉर्ट हाइट है तो इस लुक को हाई हील्स या हील्स वाले बूट्स के साथ कैरी करें, इससे हाइट लंबी लगेगी।

कट-ऑफ डेनिम

जगह-जगह से फटी और धागे निकली हुई जींस को ही फैशन की भाषा में कट ऑफ डेनिम कहा जाता है। जैकेट से लेकर जींस तक और शॉर्ट्स, शर्ट और जूतों में भी यह ट्रेंड आसानी से देखा जा सकता है। अपनी पसंद के हिसाब से आप इसे अलग-अलग तरीकों से पहन सकती हैं।अगर आप डेनिम जैकेट पहनने की योजना बना रही हैं, तो उसके साथ शॉर्ट क्रॉप टॉप पहन सकती हैं।जेब के पास से निकले हुए सफेद धागे, घुटनों से कटी हुई जींस या फिर नीचे मोहरी से निकले हुए धागे आजकल काफी ट्रेंड में हैं।

ओवर साइज डेनिम

डेनिम की ओवर साइज जैकेट आपको अंदर किसी भी तरह का टॉप पहनने या ज्यादा लेयर पहनने का ऑप्शन देती है। तो अगर आप फ्रिल या लेयर्स वाला टॉप पहनती हैं तो यह जैकेट उनके लुक को नुकसान नहीं पहुंचाएगी।

डेनिम शूज़

डेनिम ड्रेसेस के साथ शूज़ भी ट्रेंड में हैं। डेनिम शूज़, बैली और फ्लोटर्स में डिज़ाइन किए गए हैं। फॉर्मल्स के साथ डेनिम स्टेलेटो पहने जा सकते हैं, जो एक नया लुक देते हैं। डेनिम बेली किसी भी इंडियन और वेस्टर्न ड्रेस पर जचेंगीं। डेनिम फ्लोटर्स भी एक नया डिज़ाइन है जो रोज़ पहनने के लिए आरामदायक साबित हो सकते हैं

डेनिम विद लेस

डेनिम का फैशन कई सालों पुराना है, लेकिन हर साल इसे पहनने के तरीकों में एक नया आयाम जुड़ जाता है। इस बार डेनिम के साथ चौड़े लेस की ड्रेस काफी चलन में है। सफेद लेस वाले सिंगल पीस डे्रस के साथ लंबी डेनिम जैकेट आपको एक अलग ही लुक देगी। इसके साथ ही आप डेनिम की जींस में जेब और नीचे मोरी (टखने के पास) चौड़ी लेस लगवा कर भी अलग लुक पा सकती हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS