मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा: कार दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ ने जताया शोक

मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा: कार दुर्घटना में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ ने जताया शोक

मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा सामने आया है। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक कार दुर्घटना में चार हॉकी खिलाडड़ियों की मौत की खबर है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कार दुर्घटना में जिन चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हुई है, वे सभी राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी थे। इसके अलावा तीन अन्य लोग घायल हुए हैं।

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी के पास आज सड़क हादसे में कार सवार चार हॉकी खिलाड़यिों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार इटारसी थाना क्षेत्र के रेसलपुर गांव के पास तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गयी। इस वजह से चार खिलाड़यिों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए यहां एक निजी अस्पताल में भतीर् कराया गया है।


सूत्रों ने बताया कि ये चारों खिलाड़ी यहां हॉकी के टूनार्मेंट में मैच खेलने आ रहे थे। इनमें से एक खिलाड़ी का जन्मदिन था और बताया गया है कि वे सभी अपने साथी का जन्मदिन मनाने के लिए कल रात इटारसी गए थे। वहां से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया।
घटनास्थल इटारसी से लगभग पांच और होशंगाबाद से चौदह किलोमीटर दूर है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने होशंगाबाद जिले में आज सड़क हादसे में चार हॉकी खिलाड़यिों के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए इस हादसे में घायल खिलाड़यिों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना ईश्वर से की है।

उन्होंने लिखा है कि रैसलपुर गांव के पास हादसे में चार खिलाड़यिों के निधन की घटना दुखद है। उन्होंने खिलाड़यिों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रशासन को निदेर्श दिए हैं कि घायलों का समुचित इलाज मुहैया कराया जाए और प्रभावित परिवारों की हरसंभव मदद भी की जाए।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS