दिल्ली: अजय माकन के जताया दुःख आप-कांग्रेस गठबंधन नहीं होने पर दर्द छलकते हुए कहा- होता तो सातों सीटें जीतते

दिल्ली: अजय माकन के जताया दुःख आप-कांग्रेस गठबंधन नहीं होने पर दर्द छलकते हुए कहा- होता तो सातों सीटें जीतते

कांग्रेस नेता और नई दिल्ली संसदीय सीट से पार्टी उम्मीदवार अजय माकन ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया है. अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अब जब कांग्रेस का आम आदमी पार्टी (आप) से गठबंधन नहीं हुआ है ऐसे में पार्टी का दिल्ली में सातों लोकसभा सीटें जीतना मुश्किल है.

कांग्रेस नेता ने कहा, “अगर आप-कांग्रेस का गठबंधन होता तो हम सभी सीट 2-3 लाख वोटों के मार्जिन से जीतते, लेकिन अब हम सभी सीटें नहीं जीतेंगे और हारने का अंतर काफी कम होगा.”


अजय माकन ने खुद को नई दिल्ली सीट की लड़ाई में बीजेपी उम्मीदवार मीनाझी लेखी और आप उम्मीदवार ब्रिजेश गोयल से आगे बताया है. इसके पीछे उन्होंने इस सीट से अपना अनुभव बताया. बता दें कि अजय माकन नई दिल्ली से लगातार चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने यहां से साल 2004 और 2009 में जीत भी दर्ज की थी. 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट मीनाक्षी लेखी ने अजय माकन को हराया था.

कांग्रेस नेता ने कहा कि नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में उनके चुनावी वादे में यहां सीलिंग को बंद करना, सरकारी कर्मचारिरयों की समस्या को दूर करना और स्लम का विकास करना प्रमुख है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS