भारतीय खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी के बारे में भारत-बांग्लादेश के कप्तान ने क्या कहा, जानिए

रविवार के दिन भारत और बांग्लादेश के बीच दक्षिण अफ्रीका में अंडर-19 विश्व कप का फाइनल खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 177 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने डकवर्थ लुईस से नियम से इस मुकाबले को 3 विकेट से अपने नाम कर लिया।

इस फाइनल में मिली जीत के साथ ही बांग्लादेश की टीम अंडर-19 विश्व कप को अपने नाम कर लिया और बांग्लादेश की टीम पहली बार अंडर-19 विश्व कप जीतने में सफल रही। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के पास पांचवां अंडर-19 विश्व कप जीतने का मौका था। लेकिन भारतीय टीम ने गंवा दिया।


हालांकि फाइनल मैच समाप्त होने के बाद जो कुछ हुआ। उसे देखकर हर कोई हैरान हो गया। जीत के बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार किया और जीत की खुशी मनाते-मनाते बांग्लादेशी खिलाड़ियों में से एक मैदान पर मौजूद भारतीय खिलाड़ी के पास पहुंच गया और उनके सामने जाकर खड़ा हो गया। इसके अलावा बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कुछ भड़काऊ बातें भी कहीं। ऐसे में फाइनल समाप्त होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारत और बांग्लादेश के कप्तान ने खिलाड़ियों के इस व्यवहार के बारे में क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने कहा कि युवा खिलाड़ी होने के नाते इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए और किसी भी परिस्थिति और किसी भी तरह सेहमें विपक्षी टीम का आदर करना चाहिए। हमें इस खेल का आदर करना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान प्रियम गर्ग ने कहा कि हम इसे आसानी से ले रहे हैं और हमारा ऐसा मानना है कि यह गेम का हिस्सा है। कुछ खेल को आप हार जाते हैं और कुछ खेल में आप जीत हासिल कर लेते हैं। लेकिन बांग्लादेशी खिलाड़ियों का जो प्रतिक्रिया था। वह काफी गंदा था मेरा ऐसा मानना है कि ऐसा नहीं होना चाहिए। लेकिन फिर भी ठीक है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS