कंगना का ट्रोलर्स को जवाब, बॉडी चेंज के लिए खाई थी दवाई!

कंगना का ट्रोलर्स को जवाब, बॉडी चेंज के लिए खाई थी दवाई!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की हाल ही में फिल्म थलाइवी का लुक जारी किया गया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन पर काफी भद्दे कमेंट किए गए। उनके फैंस को जयललिता के लुक में उनका चेहरा और मेकअप बिल्कूल भी पसंद नहीं आया है। कंगना की चेहरा किसी एनिमेटेड डाल की तरह दिखाई दे रहा है इतना ही नहीं उनका शरीर भी जरुरत से अधिक बेडौल और असंतुलित लग रहा है।

अपनी फर्स्ट लुक सामने आने के बाद कंगना ने पहली बार इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहाउन्होंने इस फिल्म के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की मदद ली हैं। कंगना ने कहा कि “जब सिनेमा में किसी शख्स को पर्दे पर दिखाना होता है तो कलाकार आमतौर पर उसके परिधान और अपीयरेंस को लेकर ही खुद में बदलाव करते हैं।उसके शरीर के आधार पर ट्रांसफॉर्मेशन बहुत कम किया जाता है।” वहीं इस फिल्म में निर्देशक विजय चाहते थे कि कंगना काफी हद तक जयललिता लगे इसलिए कंगना ने खुद पूरी तरह से उस रुप में ट्रांसफॉर्म कर लिया।


एक भरतनाट्यमडांसर होने के कारण जयललिता की फिजीक काफी अच्छी थी। इसके बाद वह राजनीति में आ गए और एक एक्सीडेंट के बाद उन्हें विशेष तरह के स्टेरॉयड लेने पड़ें थे। कंगना ने कहा यह वह नहीं कर सकती थी उनकी बॉडी और लुक को 3 तरीकों से बदला गया।कंगना ने बताया कि काफी पतली थी। वहीं कंगना का चेहरा वी शेप में है वहीं जयललिता का चेहरा ओ शेप में था। जिस वजह से उसे वजन बढ़ाने के लिए हॉर्मोन पिल्स लेने पड़े और अपनी डाइट में काफी बदलाव करना पड़ा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS