जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने अपने ग्राहको के लिए किया बड़ा एलान

देश भर में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस से कई लोग प्रभावित हुए है। पूरे देश में लॉकडाउन के बाद से अधिकतर लोगों को अपने घर से काम करना पढ़ रहा हैं। इस बीच घर में काम के दौरान डाटा खत्म हो जाता है। इन समस्या को देखते हुए जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने ग्राहको के लिए नए प्रीपेड प्लान लेकर आए है, आइये जानते है इन आकर्शक सुविधाओं के बारे में…

जियो
ग्राहको के लिए जियो  ने अपने यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा और 28 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही आपको 100 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान की किमत 395 रुपए रखी गई है।


एयरटेल
ग्राहको के लिए एयरटेल ने अपने यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा और 28 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे । इस प्लान की किमत 398 रुपए रखी गई है।

वोडाफोन
ग्राहको के लिए वोडाफोन ने अपने यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा और 56 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे । इस प्लान की किमत 558 रुपए रखी गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया लॉकडाउन का एलान
आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का एलान किया था। अब पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। लॉकडाउन के दौरान जरुरी सेवाएं जैसे कि राशन, दूध और दवा बंद नहीं रहेगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS