दयाबेन को बहुत याद करते हैं जेठालाल, तारक मेहता की 11वीं एनिवर्सरी पर हुए भावुक

दयाबेन को बहुत याद करते हैं जेठालाल, तारक मेहता की 11वीं एनिवर्सरी पर हुए भावुक

बीते कल टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 11 साल पूरे किए हैं और इस शो के 11 साल पूरे होने से सभी बेहद खुश है. जी हाँ, वहीं इस मौके पर शो की पूरी टीम ने पार्टी की और केक काटा और सेलिब्रेशन को खास बनाने के लिए शो के पहले एपिसोड का AV चलाया गया जो सभी के आँखों में आंसू ले आया. जी हाँ, इस दौरान तारक मेहता के 11वें एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में दिशा वकानी यानी दयाबेन की कमी सभी को खली और सभी की आँखों में आंसू तक आ गए. वहीं मीडिया से बातचीत में दिलीप जोशी (जेठालाल) ने बताया कि वह दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने कहा कि, “कैसे तारक मेहता ने उनकी जिंदगी बदल की.”

जी हाँ , इसी के साथ ही एक्टर ने ये भी उम्मीद जताई कि दिशा वकानी शो में वापस लौट आए. इस दौरान दिलीप जोशी ने कहा- “AV ने पुरानी यादों को ताजा कर दिया. मैं बहुत सारे सीन भूल गया था और आज जब मैंने उन्हें देखा तो मैं सरप्राइज हो गया. AV को देखते वक्त हम सभी दर्शक बन गए थे.”फैंस ने जो हम पर प्यार लुटाया है मैं उसका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता. मैं भगवान का भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमें पूरे शो के दौरान स्वस्थ रखा. मैं तारक मेहता का भी धन्यवाद करना चाहूंगा. टीवी इंडस्ट्री में अगर करेक्टर इंप्रेसिव हैं तो शो को खुद-ब-खुद दर्शकों का प्यार मिल जाता है. तारक मेहता शो ने मेरी जिंदगी बदल दी. इस शो ने मुझे पहचान दिलाई. मैंने इंडस्ट्री में कई सारे प्रोजेक्ट्स में काम किया लेकिन तारक मेहता. करने के बाद लोगों का मेरे पति नजरिया बदल गया.”


आप सभी को बता दें कि शो की 11वीं सालगिरह पर दिलीप जोशी ने कहा कि “वे आज दिशा वकानी को बहुत मिस कर रहे हैं.” जी हाँ, इस दौरान बात करते हुए एक्टर ने कहा- “मैंने उनके साथ साढ़े 9 साल काम किया है. ये कम समय नहीं है. मुझे अभी भी ये लगता है कि वे हमारे साथ हैं, बस इतना है कि उनकी प्राथमिकताएं बदल गई हैं. वे अब मां हैं. आज इस मौके पर हम सभी उन्हें बेहद मिस कर रहे हैं.” आप सभी को मालुम ही होगा कि दिशा वकानी लंबे वक्त से शो से गायब हैं और उनके शो में आने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS