LIVE IPL 2019: राजस्थान के 150 रन पूरे, शतक के करीब अजिंक्य रहाणे

LIVE IPL 2019: राजस्थान के 150 रन पूरे, शतक के करीब अजिंक्य रहाणे

खास बातें

  • 02: अर्द्धशतक लगा चुके हैं राजस्थान के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 
  • कुल मैच : 18 
  • राजस्थान जीत : 11
  • दिल्ली जीत : 07 
  • 327 : रन बना चुके हैं दस मैचों में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर 

राजस्थान और दिल्ली के बीच सोमवार को इंडियन टी-20 लीग का 40वां मुकाबला खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खबर लिखे जाने तक राजस्थान ने 16 ओवर के बाद तीन विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए हैं। अजिंक्य रहाणे 96* और एश्टन टर्नर 0* रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

इससे पहले जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मेजबान टीम को दूसरे ही ओवर की पहली गेंद पर 5 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा। रबाडा की गेंद पर रन लेने के चक्कर में सैमसन (0) रनआउट होकर पवेलियन लौट गए। सैमसन को रबाडा ने सीधे थ्रो से आउट किए।


8वें ओवर की चौथी गेंद पर रहाणे ने मॉरिस की गेंद पर चौका जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया। रहाणे ने 32 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि इससे पहले 5वें ओवर की दूसरी गेंद पर रहाणे उस वक्त खुशकिस्मत रहे जब उन्हें 16 रन के निजी स्कोर पर इशांत शर्मा ने जीवनदान दे दिया।  इशांत ने अक्षर पटेल की गेंद पर रहाणे का कैच छोड़ा।

इंडियन टी-20 लीग के 12 वें सीजन में बतौर कप्तान अपना दूसरा मैच खेल रहे स्मिथ ने लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया। स्मिथ ने मॉरिस की गेंद पर 1 रन लेकर 31 गेंदों में सीजन की अपनी दूसरी फिफ्टी पूरी की।

हालांकि दूसरे विकेट के लिए रहाणे के साथ मिलकर 130 रनों की साझेदारी करने के बाद स्मिथ आउट हुए। 14वें ओवर की पहली ही गेंद पर अक्षर पटेल ने स्टीव स्मिथ (50) को मॉरिस के हाथों कैच करवाकर राजस्थान को दूसरा झटका दिया।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS