कोलंबो बम विस्फोट में बाल-बाल बचीं भारतीय अभिनेत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

कोलंबो बम विस्फोट में बाल-बाल बचीं भारतीय अभिनेत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

श्रीलंका ने ईस्टर के पवित्र दिन हुए विस्फोट ने पूरी दुनिया को दहला दिया है. इस हादसे में तमिल अभिनेत्री राधिका शरतकुमार की जान बाल-बाल बच गई. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

कोलंबो: चर्चित भारतीय तमिल अभिनेत्री राधिका शरतकुमार श्रीलंका की राजधानी में रविवार को हुए बम विस्फोटों में बाल-बाल बच गईं, क्योंकि विस्फोट होने से पहले ही वह एक होटल से निकल चुकी थीं, जिसे निशाना बनाया गया.

 


राधिका ने ट्वीट किया कि वह सिनामोन ग्रैंड में ठहरी हुई है, जो श्रीलंकाई प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास के पास स्थित है. उन्होंने ट्वीट किया, “हे भगवान श्रीलंका में बम विस्फोट, ईश्वर सबके साथ हों. मैं बम विस्फोट से ठीक पहले सिनामोन ग्रैंड से निकली. इस भरोसा नहीं कर सकती. आश्चर्यजनक!”

बता दें कि श्रीलंका में ईस्टर पर रविवार को हुए तीन चर्चों और लग्जरी होटलों में हुए आत्मघाती हमलों समेत आठ बम धमाकों में 215 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 500 अन्य घायल हो गए. जान गंवाने वालों में तीन भारतीय लोकशीणी, नारायण चंद्रशेखर और रमेश भी हैं.

अधिकारियों के मुताबिक सिनामोन ग्रांड होटल के रेस्तरां में एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोट कर खुद को उड़ा दिया. गुनसेखरा ने संवाददाताओं को बताया, “धमाकों में कम से कम 207 लोगों की जान गई है. वहीं न्यूज फर्स्ट चैनल के मुताबिक मृतकों की संख्या 215 है. रविवार को हुए धमाकों की किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS