इस फ़ेस्टिव सीजन में हमेशा घिसे पीते फैशन को फॉलो करने की जगह अपनाए टेंपल ज्वेलेरी का ऑप्शन

इस फ़ेस्टिव सीजन में हमेशा घिसे पीते फैशन को फॉलो करने की जगह अपनाए टेंपल ज्वेलेरी का ऑप्शन

ऐसे में कुछ न कुछ नया करते रहना बहुत जरेउरी है । क्योंकि जो हमेशा चलता है वह आपको सभी के पास मिल जाता है । कई कई बार तो जो वह पहन रही होती है उसी के जैसा या मिलता जुलता सब कुछ उनको असामने वाले के पास भी मिल जाता है ।

ऐसे में आज हम आपको तैयार होने का कुछ न कुछ नया तरीका और कुछ खास ज्वेलेरी से रूबरू करवाने जा रहे हैं । आइये आज हम आपको बताते हैं क्या है ट्रेंडी । डिजाइनर्स की मानें, तो यंग जनरेशन में बीडेड इस साल खूब पसंद किया जाएगा। एक तो यह लाइटवेट होता है और दूसरा कलरफुल। हालांकि ट्रेंड के मुताबिक आप इन्हें तभी कैरी कर सकती हैं, जब आपको बीड्स की शेप्स, कलर्स व डिजाइंस के बारे में अच्छी तरह पता हो। वैसे, बीड्स बड़े साइज में इस्तेमाल करें या छोटे में, ये हर तरह अच्छे लगते हैं।


अगर आप रूटीन में पहनने जा रही हैं, तो इसके साथ प्लेन ड्रेस कैरी करें। डिजाइनर का मनाना है कि इंगेजमेंट में मॉडर्न लुक के लिए इस तरह की जूलरी बिल्कुल परफेक्ट रहेगी। गाउन से लेकर फ्लोर लेंथ किसी भी ड्रेस के साथ आप इसे कैरी कर सकती हैं।इसके साथ ही टेंपल ज्वेलेरी का चलन भी बहुत ज्यादा और काफी यौनिक है । आप इसको भी बखुबी किसी भी एथनिक वियर के साथ केरी कर सकते हैं ।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS