इवेंट में इस एक्ट्रेस ने पकड़ी है उल्टी किताब, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

इवेंट में इस एक्ट्रेस ने पकड़ी है उल्टी किताब, सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की, जो अपनी पहली ही फिल्म धड़क से रातों रात स्टार बन चुकी हैं। बता दें कि आए दिन इनकी खूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जिसे फैन्स भी देखना बहुत पसंद करते हैं।

बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर दिल्ली में हुए एक बुक लॉन्च इवेंट पर पहुंचीं। एक्ट्रेस नेखूबसूरत सफेदसाड़ी मेंबुक लॉन्चकी। लेकिन इस इवेंट की वजह से वोसोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल बुक लॉन्च के दौरान उन्होंने हिंदी की किताब को उल्टा पकड़ा हुआ था।


जाह्नवी दिल्ली मेंकॉलिंग सहमत बुक के लॉन्च में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने लॉन्चिंग के दौरान किताब उल्टी पकड़ी हुई थी। इस किताब का नाम नीचे की तरफ और फोटो ऊपर बना हुआ है। लेकिन जाह्नवी ने किताब का कवर देखे बिना ही इसे पकड़ा और फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने लगीं। उनके बगल में खड़े बाकी दो अन्य ने किताब सीधी पकड़ी हुई थी।

यूजर्स ने साधा निशाना

इंटरनेट पर ये फोटोतेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा-‘बुक उल्टी पकड़ी है। दूसरे यूजर ने लिखा-‘बुक लॉन्च इवेंट पर आईं हैं और बुक उल्टी पकड़ी हुई है। ‘वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘उल्टी बुक लॉन्च हो रही है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक ‘कारगिलगर्ल’ और ‘रूही अफ्जा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दो फिल्मों के बाद वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की तैयारियों में जुटेंगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS