इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में दिखना है कूल तो उसके साथ पहनें यह फुटवियर

इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में दिखना है कूल तो उसके साथ पहनें यह फुटवियर

जब भी स्टाइलिश दिखने की बात होती है तो सबसे पहले हम अपने कपड़ों की तरफ ही ध्यान देते हैं। चाहे किसी पार्टी में जाना हो या ऑफिस, हमारे दिमाग में यही आता है कि क्या पहनें लेकिन क्या आप आपने कभी अपने फुटवियर की तरफ ध्यान दिया है, शायद नहीं। आपको शायद अहसास न हो लेकिन फुटवियर भी आपकी पर्सनैलिटी को निखारने में एक अहम् रोल अदा करते हैं। अगर कपड़ों के साथ सही फुटवियर का चयन न किया जाए तो इससे पूरा लुक ही बिगड़ जाता है।

वहीं अगर बात इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज की हो तो उसे हर उम्र की महिला पहनना पसंद करती हैं। इन कपड़ों के साथ एक खासियत यह भी होती है कि आप इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ कई तरह के फुटवियर आसानी से पहन सकती हैं। इतना ही नहीं, अलग-अलग फुटवियर के जरिए आप एक अलग लुक भी क्रिएट कर सकती हैं। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ फुटवियर के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप इंडियन, वेस्टर्न या इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ बेफिक्र होकर पहन सकती हैं-


फ्लैट्स

अगर आप कंफर्ट और स्टाइल का कॉम्बिनेशन चाहती हैं तो आपको यकीनन फ्लैट्स में इनवेस्ट करना चाहिए। आपको मार्केट में कई तरह के फ्लैट्स सैंडल्स मिल जाएंगी। आप इन्हें अपनी कुर्ती व जींस से लेकर अनारकली आदि के नीच आसानी से पहन सकती हैं। अगर आप थोड़ा अलग दिखना चाहती हैं तो फ्लैट्स में बीड्स या मल्टीकलर आदि को जरूर ट्राई करें।

जूती

यह पिछले काफी समय से चलन में है और यह इंडियन से लेकर इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज पर आसानी से पहनी जा सकती हैं। आप चाहे जींस पहनें या फिर सलवार सूट, यह हर तरह की ड्रेस पर फबेगा। जहां इंडियन वियर के साथ जूतियां एक ट्रेडिशनल लुक क्रिएट करती हैं, वहीं जींस या इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ इन्हें पहनकर आप मॉडर्न और एथनिक लुक पा सकती हैं।

पॉम पॉम

सैंडल्स में पॉम पॉम स्टाइल एक चिक लुक क्रिएट करती है। आप चाहे कॉलेज गोइंग गर्ल हो या फिर ऑफिस जाती हो, एक डिफरेंट लुक पाने के लिए आप पॉम पॉम सैंडल्स या फ्लैट्स को आसानी से पहन सकती हैं। इन पॉम पॉम फ्लैट्स की खासियत यह है कि आप किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से पहन सकती हैं और एक कूल लुक पा सकती हैं।

ग्लैडिएटर

अगर आप फुटवियर में कुछ स्टाइलिश और एलीगेंट ऑप्शन ढूंढ रही हैं तो आपको ग्लैडिएटर जरूर खरीदने चाहिए। यकीन मानिए, ग्लैडिएटर की मदद से आप अपने आउटफिट में सुपर स्टाइलिश दिख सकती हैं। इतना ही नहीं, ग्लैडिएटर को इंडो-वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ आसानी से टीमअप करके पहना जा सकता है।

कोल्हापुरी चप्पल

यूं तो चप्पल को काफी बोरिंग माना जाता है, लेकिन अगर आप अपने इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ चप्पल को एक इंटरस्टिंग तरीके से पहनना चाहती हैं तो आप कोल्हापुरी चप्पल को इसके साथ पहन सकती हैं। आप इसे अपनी कुर्ती से लेकर स्कर्ट्स आदि के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं।

फ्लोरल फुटवियर

फ्लोरल एक ऐसा पिं्रंट है, जो कपड़ों से लेकर फुटवियर तक में काफी अच्छा लगता है। आप भी फ्लोरल फुटवियर को अपने फुटवियर वार्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं। आप इसमें सैंडल्स से लेकर फ्लैट्स, शूज या फ्लिप फ्लॉप आदि खरीद सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट्स को इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ आसानी से टीमअप किया जा सकता है। यह किसी भी आउटफिट की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देते हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS