ICC WC 2019: भारत की जीत पर रणवीर सिंह की विराट को झप्पी

ICC WC 2019: भारत की जीत पर रणवीर सिंह की विराट को झप्पी

रविवार को इंग्लैंड में हुए भारत – पाकिस्तान क्रिकेट मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ कमेंट्री बॉक्स में बैठकर कमेंट्री की बल्कि बाद में जीत का जश्न भी मनाते नजर आए.

हमेशा से अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए मशहूर रहे रणवीर सिंह मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 में खूब मस्ती करते नजर. इस दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें भी सामने आईं है.


इस महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी और स्टेडियम में मौजूद रणवीर सिंह ने खुद विराट कोहली को जाकर इसकी मुबारकबाद दी. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह रणवीर सिंह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को निजी तौर पर कॉन्ग्रैचुलेट करते दिखे.

इतना ही नहीं कमेंट्री बॉक्स में की गई रणवीर की मस्ती की भी वीडियो सामने आईं है. जिसमें वो भारत के सबसे शानदार ओपनर और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सुनील गावस्कर और रणवीर सिंह गाने ‘बदन पर सितारे लपटे हुए..’ गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह इस दौरान एम एस धोनी के साथ भी बातें करते नजर आए. मैच खत्म होने के बाद रणवीर धोनी के साथ चर्चा करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी एक और वीडियो सामने आई है जिसमें रणवीर सिंह हार्दिक पांड्या को चीयर करते नजर आ रहे हैं और फैंस से भी उन्हें चीयर करने के लिए कहते दिख रहे हैं.

 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS