Hero Pleasure Plus 110 हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Hero Pleasure Plus 110 हुई लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

भारतीय ऑटोमेकर हीरो मोटोकॉर्प ने पॉपुलर Pleasure स्कूटर (स्कूटी) का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है. Pleasure Plus 110 की कीमत 47,000 रुपए से 49,300 रुपए रखी गई है. इसे देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलर्स से खरीदा जा सकता है. Pleasure का हेडलैंप डिजाइन भी बदल दिया गया है और अब इसमें यूएसबी चार्जिंग स्लॉट भी दिया गया है. Hero Pleasure (2019) में 110cc का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 8bhp और 8.5Nm पीक टॉर्क देता है.

इसमें भी कंपनी CVT यूज किया है. बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए इसमें IBS (इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है जो अब अनिवार्य कर दिया गया है. 2019 Hero Pleasure Plus में पुराने मॉडल की तरह ही इंडिकेटर फ्रंट पैनल से में है और ये वैसे ही मैट सिल्वर ट्रिम से कनेक्टेड है. रियर से भी डिजाइन में बदलाव देखने को मिलता है. यहां अब टेल लाइट का भी डिजाइन बदला गया है. यह बॉडी कलर्ड पैनल है जो इसे एक अलग लुक देता है.


Hero Pleasure 110 के लिए बुकिंग आज यानी 13 मई से शुरू हो गई है और इसकी बिक्री इस महीने के आखिर से होगी. इसे देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलर्स से खरीदा जा सकता है. Pleasure का हेडलैंप डिजाइन भी बदल दिया गया है और अब इसमें यूएसबी चार्जिंग स्लॉट भी दिया गया है.

Hero Pleasure (2019) में 110cc का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन लगाया गयाहै जो 8bhp और 8.5Nm पीक टॉर्क देता है. इसमें भी कंपनी CVT यूज किया है. बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए इसमें IBS ( इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है जो अब अनिवार्य कर दिया गया है.

2019 Hero Pleasure Plus में पुराने मॉडल की तरह ही इंडिकेटर फ्रंट पैनल से में है और ये वैसे ही मैट सिल्वर ट्रिम से कनेक्टेड है. रियर से भी डिजाइन में बदलाव देखने को मिलता है. यहां अब टेल लाइट का भी डिजाइन बदला गया है. यह बॉडी कलर्ड पैनल है जो इसे एक अलग लुक देता है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS