गूगल पिक्सेल 4 ए की तस्वीर ऑनलाइन सामने आयी, कीमत की मिली जानकारी

गूगल पिक्सेल 4 ए की तस्वीर ऑनलाइन सामने आयी, कीमत की मिली जानकारी

गूगल अपनी पिक्सल 4 सीरीज के गूगल पिक्सेल 4 ए को लॉन्च करेन की तैयारी कर रही है। इस फोन की लाइव इमेज और एक विस्तृत हैंड-ऑन वीडियो में दिखाई देने के बाद, पिक्सेल 4 ए अब बिलबोर्ड पर दिखाई दिया है। लीक की गई तस्वीरें गूगल पिक्सेल 4 ए के डिज़ाइन पर एक और झलक मिलती है।

नवीनतम के सौजन्य से आया है, और यह एक परिचित डिज़ाइन दिखाता है जिसे हम पहले ही लीक में भी देख चुके हैं। फोन को सफेद कलर के साथ नारंगी पावर बटन में देखा गया है। ग्रे वेरिएंट, दूसरी ओर, एक एकल कैमरा लेंस और एक एलईडी फ्लैश के साथ, साथ ही साथ एक चौकोर कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है।


इसके अलावा इस फोन की कीमत के बारे में पता चला है। पिक्सेल 4 ए की कथित कीमत – $ 399 (लगभग 29,500 रुपये) हैं। यहाँ यह ध्यान देने योग्य है कि Pixel 3a ,4 33,499 ने पिछले साल भी इसी कीमत पर अपनी शुरुआत की थी। गूगल पिक्सेल 4ए में कथित तौर पर 5.81-इंच का फुल-एचडी + (1080 x 2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 441ppi और होल-पंच होगी।

कहा जाता है कि आगामी गूगल पिक्सेल 4 ए फोन में 6GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जायेगा। और इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 SoC दीया जायेगा। जबकि 3,080mAh की बैटरी होगी।गूगल पिक्सेल 4ए के I / O 2020 में आधिकारिक होने की उम्मीद थी, लेकिन कोरोनोवायरस स्थिति पर गूगल पिक्सेल 4 ए के वार्षिक सम्मेलन को रद्द करने से गूगल पिक्सेल 4ए की लॉन्च तिथि को लेकर अनिश्चितता के बादल छा गए हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS