गोड्डा जिले के स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक के विजेताओं को सम्मानित किया गया

गोड्डा जिले के स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक के विजेताओं को सम्मानित किया गया

समाहरणालय के सभागार कक्ष में उपायुक्त गोड्डा किरण पासी की अध्यक्षता में सम्मान समारोह आयोजित की गई। जिसमें उपायुक्त द्वारा गोड्डा जिले के स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक के विजेताओं को सम्मानित किया गया। 28 से 30 अगस्त के बीच जिला ओलंपिक एसोसिएशन और जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के द्वारा 14वीं राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता रजरप्पा में आयोजित की गई थी।

जिसमें गोड्डा जिले के स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक के विजेताओं को उपायुक्त द्वारा आज समाहरणालय के सभागार कक्ष में सम्मानित किया गया। यह सम्मान समारोह जिला ओलंपिक एसोसिएशन और जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की गई थी। गोड्डा जिले के 32 प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था।


इनमें से 7 प्रतिभागियों ने मैडल जीता इनमें दो स्वर्ण, एक रजत और चार कांस्य पदक शामिल है। सम्मान राशि के तौर पर स्वर्ण पदक विजेताओं को ₹5000 दिए गए, रजत पदक के विजेता को ₹3000 दिया गये तो वहीं कांस्य पदक विजेताओं को ₹2000 दिए गये। इस सम्मान समारोह के मौके पर उपायुक्त गोड्डा किरण पासी ने सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया और कहा कि आप सभी और ज्यादा मेहनत करें और नेशनल एवं इंटरनेशनल लेवल पर मेडल जीतकर गोड्डा जिले और भारत का नाम रोशन करें।

साथ ही उपायुक्त महोदया ने कहा कि खिलाड़ियों को जो संसाधन मिल रहा है उसे और बेहतर करने की कोशिश की जा रही है। खिलाड़ियों को जो डाइट चाहिए उसकी भी व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि अगर आपकी कोई भी समस्या हो तो आप अपने कोच के माध्यम से रखिए हम प्रयास करेंगे कि आपके पास समस्या ना पहुंचे सामान पहुंचे।

साथ ही उन्होंने सभी खिलाड़ियों के कोचों को बधाई प्रदान की। इस सम्मान समारोह के मौके पर उपविकास आयुक्त सुनील कुमार, जिला ओलंपिक संघ एवं जिला एथलेटिक्स संध के कार्यालय सचिव पवन कुमार सिंह और सभी खिलाड़ियों के कोच एवं प्राचार्य वैथेल मिशन गोड्डा पी सोलोमन, एवं अन्य उपस्थित थे।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS