सीकर के मोहल्ला शेखपुरा के घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 13 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

हमारे देश में एक के बाद के घटाओं के मामलों ने लोगों को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है वहीं एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है जो राजस्थान के सीकर के मोहल्ला शेखपुरा में गैस सिलिंडर फटने से 13 लोग घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से घायल नौ लोगों को जयपुर अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. सिलिंडर फटने से आस-पास के मकानों में दरारें आई हैं.

जानकारी के अनुसार सीकर के कुरैशी क्वार्टर में नंदलाल सिंधी का परिवार किराए पर रहता है. यहां आज सुबह सिलिंडर लीकेज की जानकारी मिलने पर पड़ोसी वहां पहुंचे थे. इस दौरान लीकेज बंद करने की कोशिश में धमाका हो गया. धमाके की वजह से घर के अंदर और बाहर मौजूद 13 लोग घायल हो गए हैं.


आस-पास के मकानों में आई दरारें: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि धमाका इतना तेज था कि आस-पास के कुछ मकानों में दरारें आ गईं. सिलिंडर फटने की जानकारी मिलने पर घायलों की मदद करने के लिए कई लोग मौके पर पहुंचे. हादसे का कारण गैस लीकेज बताया जा रहा है. घटना के बारे में सूचना मिलने पर जिलाधिकारी यज्ञ सिंह देव, विधायक राजेंद्र पारीक, सीकर एसपी गगनदीप सहित कई आलाधिकारी अस्पताल पहुंचे.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS