फेस्टिव सीजन में स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

फेस्टिव सीजन में स्टाइलिश लुक पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

नवरात्रि से लेकर अब जनवरी तक त्यौहारों का सीजन लगातार चलता ही रहता है । खास कर नवरात्रि से नवंबर तक का समय कई तरह के त्यौहार आते ही हैं । कभी नवमी , फिर दशहरा , करवाचौथ , दिवाली उसके बाद शादियाँ और भी कुछ ना कुछ चलता ही रहता है ।

ऐसे में लड़कियों को अपने लुक्स को लेकर थोड़ा ज्यादा सजग बने रहना पड़ता है । ऐसे में आज हम आपको आपकी खूबसूरती को निखारने का बहुत ही अच्छा और बहुत ही शानदार तरीका बताने जा रहे हैं । आइये जानते हैं इस बारे की क्या किया जाये ऐसे में तैयार होने के लिए ।


भारतीय स्किन टोन को ध्यान में रखते हुए आपके चेहरे के लिए अगर कोई एक कलर सबसे आइडल माना जाता है तो वह है- गोल्ड कलर। इस फेस्टिव सीजन आप चेहरे को दे सकती हैं गोल्ड शाइन लुक। एक अच्छा सा गोल्ड हाइलाइटर खरीदें और उसे चीकबोन्स, नोज ब्रिज और हेयरलाइन के आसपास के हिस्सों पर लगाएं औऱ फिर देखें इसका चेहरे पर कमाल। लेकिन इसे यूज करने से पहले चेहरे पर बेस और कन्सीलर यूज करना न भूलें।

आपको भी बोल्ड रेड लिपस्टिक से प्यार है तो इस फेस्टिव सीजन कुछ एक्सपेरिमेंट करें और रेड के साथ ऑरेंज मिक्स करके ब्राइट कोरल कलर बनाएं जो आपके लिप्स को देगा एक सेक्सी लुक। हालांकि आप चाहें तो अपने गोल्ड फेशियल

लुक ट्रेंड के साथ सेमी-ग्लॉसी कोरल फिनिश लिपस्टिक भी लगा सकती हैं, या फिर लाइट पिंक या मैट फिनिश वाला लुक। ट्रडिशनल ड्रेसेज के साथ इस तरह का लिपस्टिक शेड पूरी तरह से सूट करता है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS