फेंगशुई टिप्स: बेरोजगारी से दिलाएंगे निजात फेंगशुई के ये सिक्के, ऐसे करे इस्तेमाल

फेंगशुई टिप्स: बेरोजगारी से दिलाएंगे निजात फेंगशुई के ये सिक्के, ऐसे करे इस्तेमाल

अगर आप बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से अक्सर ही आपके घर में कलह क्लेश का महौल पैदा हो रहा हैं तो परेशान होने की जरूरत नही हैं, फेंगशुई के इन तीन पुराने सिक्कों से मदद लीजिए। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन सिक्कों की मदद से आप अपने आस पास की नकारात्मक शक्ति को कैसे दूर करके अपनी किस्मत को चमका सकते हैं, तो आइए जानते हैं।

फेंगशुई के मुताबिक ये तीन पुराने सिक्के आर्थिक संपन्नता का प्रतीक माने जाते हैं आप अपने पास इन तीन सिक्कों को रखकर अपनी सभी समस्या से निजात प्राप्त कर सकते हैं ऐसा माना जाता हैं कि इन सिक्कों से नकारात्मक शक्ति दूर होने के साथ साथ घर में सकारात्मक वातावरण बना रहता हैं। वही फेंगशुई के सिक्के के जिस हिस्से पर चार लिपि प्रतीक बना हुआ होता हैं

उसे यांग यानी की सकारात्मक और जिस हिस्से पर दो लिपि प्रतीक बना होता हैं उसे यिन या नकारात्मक शक्ति वाला हिस्सा माना जाता हैं इन सिक्कों को किसी भी स्थान पर रखते समय हमेशा ही इस बात का ध्यान रखना चाहिए। कि इसका सकारात्मक हिस्सा हमेशा ही ऊपर की ओर बना रहे। इन सिक्कों को तिजोरी में रखने से मनुष्य को आर्थिक समृद्धि प्राप्त होती हैं कई लोग पैसों की तंगी दूर करने के लिए इन सिक्कों को अपने पर्स, दुकान के गल्ले, तिजोरी में रखते हैं।

वही ऐसा कई लोगो के साथ होता हैं कि वो लाख कोशिश करने के बाद भी दूसरों से लिया हुआ उधार वापस नहीं कर पाते हैं अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा हैं तो आप अपने बेडरूम की खिड़की पर लाल धागे में बंधे तीन सिक्को को लटका दें। ऐसा करने से आपका लिया सारा कर्ज समाप्त हो जाएगा।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

न्यूज़ वीडियो