दिल्ली चुनाव: मटियाला में केजरीवाल ने किया रोड शो, काम पर मांगा वोट

दिल्ली चुनाव: मटियाला में केजरीवाल ने किया रोड शो, काम पर मांगा वोट

दिल्ली विधानसभा चुनाव (दिल्ली विधानसभा चुनाव २०२०) में इतिहास को दोहराते हुए जीत का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल) मटियाला में रोड शो किया। इस दौरान उनके समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली। सीएम केजरीवाल कालाकाजी में भी रोड शो करने जा रहे हैं।
बुधवार को केजरीवाल ने समयपुर बादली में शक्ति प्रदर्शन किया था। आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार अजेश यादव के समर्थन में बादली विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा, ‘हमने दिल्ली के लोगों को अधिकतम लाभ पहुंचाने का हर संभव प्रयास किया ताकि उनका जीवन समृद्ध बने। हमने बिजली-पानी मुक्त कर दिया, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर कीं। लेकिन 70 साल से लंबित काम पांच साल में पूरा नहीं हो सकता है। हमें और समय चाहिए। ‘

तालियों की गडग़ड़ाहट के बीच केजरीवाल ने कहा, ‘मैंने परिवार के बड़े बेटे की तरह काम किया। बड़े बेटे के कंधे पर सबसे अधिक जिम्मेदारी होती है, उसे सबका ध्यान रखना होता है, बहनों की शादियों का खर्चा उठाना होता है, आदी। मैंने बस यही करने की कोशिश की।’


विशाल ददलानी भी मांगेंगे के AAP के लिए वोट
बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बुधवार को अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का है। दूसरे नंबर पर मनीष सिसोदिया हैं और उसके बाद संजय सिंह, गोपाल राय का नाम है। पार्टी के स्टार प्रचारकों में पंजाब के कई नेता हैं, लेकिन फिल्म कलाकार भगवंत मान और गायक, निर्देशक विशाल ददलानी भी इस सूची में शामिल हैं।

शोएब इकबाल को भी बनाया स्टार प्रचारक
सूची में हाल ही में पार्टी में शामिल हुए अल्पसंख्यक चेहरा शोएब इकबाल को भी स्थान दिया गया है। दिल्ली सरकार के मंत्रियों सत्येंद्र जैन, राजेंद्र पाल गौतम, इमरान हुसैन, कैलाश गहलोत की जहां इस सूची में नाम हैं, तो वहीं पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज कुमार गुप्ता, दुर्गेश पाठक, राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता, सुशील कुमार गुप्ता के साथ-साथ अतिशी, राघव चड्ढा को भी स्थान मिला है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS