मानहानि केस: राहुल गांधी ने नहीं कबूला गुनाह, 10 दिसम्बर को अगली सुनवाई

मानहानि केस: राहुल गांधी ने नहीं कबूला गुनाह, 10 दिसम्बर को अगली सुनवाई

मानहानि केस को लेकर राहुल गांधी गुजरात राज्य के सूरत की कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट ने उन्हें पूछा की क्या आप गुनाह काबुल करते हो तो राहुल गांधी ने गुनाह काबुल ने से इंकार कर दिया। इस मामले की अगली सुनवाई 10 दिसम्बर को होगी। विदेश से लौटने के बाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को सूरत कोर्ट में पेश हुए। राहुल गांधी आपराधिक मानहानि मामले में पेश हुए।

सूरत पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर विरोधियों पर हमला बोला। राहुल ने ट्वीट क लिखा, मेरे विरोधियों ने मेरे खिलाफ मानहानि का केस किया है जिस मामले में पेश होने के लिए मैं सूरत में हूं। मेरे विरोधी मुझे चुप कराने के लिए बेताब हैं। लेकिन जीत सच्चाई की होगी।’ राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया।


इस साल लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने टिप्पणी की थी कि ‘सभी चोरों के उपनाम मोदी क्यों हैं?’ उनकी इस टिप्पणी पर भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने उनके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 499/500 के तहत शिकायत दर्ज की थी। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बी एच कपाड़िया ने मई में राहुल गांधी को समन जारी किया था। जुलाई में पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने राहुल को व्यक्तिगत तौर पर पेशी से छूट देते हुए सुनवाई की अगली तारीख 10 अक्टूबर तय की थी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS