फिल्म ’83’ से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने, पहचानना हुआ मुश्किल

रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्म ’83’ से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नि रूमी देव के किरदार में नजर आ रही हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर इसका फर्स्ट लुक शेयर किया है. इसमें दीपिका पादुकोण शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं और वो कपिल देव बने रणवीर सिंह के हाथों में हाथ डाले खड़ी हुई हैं.

इस फर्स्ट लुक में दीपिका पादुकोण ब्लैक रंग की हाई नेक के साथ बेज कलर की स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों को ही पहचान पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण कहती हैं, “खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है.”


कपिल देव नहीं चाहते थे बने फिल्म

पूर्व क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का कहना है कि शुरुआत में वो नहीं चाहते थे कि उन पर कोई फिल्म बने. उन्होंने बताया ”जब मुझसे पहली बार इस फिल्म को बनाने के लिए पूछा गया मेरा सबसे पहला जवाब ना था. मुझे नहीं लग रहा था ऐसी कोई फिल्मी बनानी चाहिए. हालांकि, जब फिल्म निर्माता कबीर सिंह ने पूरी कहानी की चर्चा की तब मुझे अपने पुराने लम्हें याद आ गए फिर मैंने बिना कुछ सोचे हां कर दिया.”

बता दें कि ये फिल्म 1983 विश्व कप के फाइनल में वेस्ट इंडीज के खिलाफ भारत की शानदार जीत की कहानी पर आधारित है. इसमें रणवीर, कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें रणवीर के साथ कपिल देव की पत्नी की भूमिका में दीपिका पादुकोण भी निभा रही हैं. फिल्म ’83’ में ताहिर राज भसीन, एमी विर्क, हार्डी संधु और चिराग पटेल भी हैं. कुछ समय पहले इसकी पहली झलक दिखी थी जिसे काफी पसंद किया गया. फिल्म इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS