डार्क वर्जन टाटा हैरियर ब्लैक एडिशन आ रहा है

डार्क वर्जन टाटा हैरियर ब्लैक एडिशन आ रहा है

टाटा की हैरियर ने काफी ग्राहकों को आकर्षित किया परन्तु MG Hector और Kia Seltos की लॉन्चिंग के बाद हैरियर को इन दोनों गाड़ियों से कड़ी टक्कर मिली है। सेल्टॉस और हेक्टर को भारतीय बाजार में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। ग्राहकों को लुभाने के लिए टाटा अब अपनी पॉप्युलर SUV हैरियर का डार्क वर्जन ला रही है ।

कंपनी हैरियर को सनरूफ और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है परन्तु पहले कंपनी हैरियर का ब्लैक एडिशन लाने की तैयारी कर रही है, जो की एक लिमिटेड एडिशन वेरियंट हो सकता है। इस गाड़ी में कॉस्मेटिक बदलाव होंगे। स्पेशल एडिशन हैरियर के एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक पूरी तरह ब्लैक कलर में होंगे।ब्लैकस्टोन फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स
ऑल एटलस ब्लैक पेंट स्कीम
स्पेशल डार्क बैज
पैटल शेप डिजाइन वाले R17 ब्लैकस्टोन अलॉय वील
एटलस ब्लैक डोर हैंडल
ग्रे हेडलैंप बेजल्सइस ब्लैक एडिशन हैरियर ग्लॉसी ब्लैक कलर में आएगी, ब्लैक अलॉय वील्ज, नीचे एसयूवी के चारों ओर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग, ब्लैक ग्रिल और ब्लैक आउट साइड रियर व्यू मिसर्स होंगे। फॉग लैम्प के चारों ओर भी ब्लैक फिनिश मिलेगा। ब्लैक कलर के 5-स्पोक अलॉय वील्ज होंगे। इंटीरियर भी पूरी तरह ब्लैक होगा और नई ब्लैक लेदर अपहोस्ट्री मिलेगी।कैबिन में दी गई वुड फिनिश की जगह ग्लॉस ब्लैक या ग्रे फिनिश दी जाएगी है। ब्लैक कलर के अलावा यह मूलरूप से स्टैंडर्ड टाटा हैरियर ही होगी।ऑल-ब्लैक एडिशन हैरियर की डिजाइन, इंजन या फीचर्स में कोई बदलाव नहीं होंगे। हैरियर में 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन है, जो 138 bhp का पावर और 350 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है।


Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS