हूबहू प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा पहन दुल्हन बनी ‘दंगल गर्ल’, देखें बबीता के शादी से मेहंदी तक के लुक

हूबहू प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा पहन दुल्हन बनी ‘दंगल गर्ल’, देखें बबीता के शादी से मेहंदी तक के लुक

‘दंगल गर्ल’ व अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट शादी के बंधन में बंध गईं । अपने खास मौके पर लाल जोड़े में सजी बबिता बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं। फैशन डिजाइनर सब्यसाची के डिजाइनर लहंगे में तैयार बबीता के शादी का जोड़ा हूबहू प्रियंका चोपड़ा के शादी के जोड़े जैसा था। ‘लाल लहंगा’ डिजाइनर का मास्टर पीस कहा जाता है, जो सब्यसाची ने प्रियंका चोपड़ा जोनस की शादी के लिए तैयार किया था। बबीता फोगाट इस जोड़े में खूब जच रही थीं।

भाजपा नेता व पहलवान बबीता फौगाट रविवार रात भारत केसरी रह चुके पहलवान विवेक सुहाग के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं। हरियाणा में चरखी दादरी जिले के बलाली गांव में साधारण ढंग से शादी के सात फेरे लिए। सिंपल-सोबर बबीता ने मेकअप और मैचिंग ज्वेलरी के साथ लुक पूरा किया। वहीं विवेक ऑफ व्हाइट शेरवानी में जच रहे थे।


मेहंदी के फंक्शन में बबीता का कूल लुक देखने को मिला। बबिता ने पीले रंग का क्रॉप टॉप, फ्लोरल प्रिंट बॉटम वियर और मैचिंग श्रग के साथ लुक को पूरा किया है। बबीता ने हाथ और पैर पर लगी खूबसूरत मेहंदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

विवेक केवल 21 लोगों के साथ लेकर ‘दंगल गर्ल’ को ब्याहने पहुंचे। बबीता के लग्न में एक रुपया दिया गया है और शादी बिन दहेज के संपन्न हुई है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS