महाराष्ट्र सीएम फडणवीस की ‘महाजनादेश यात्रा’ के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शुरू की ‘महापर्दाफाश यात्रा’

महाराष्ट्र सीएम फडणवीस की ‘महाजनादेश यात्रा’ के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, शुरू की ‘महापर्दाफाश यात्रा’

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की ‘महाजनाधार यात्रा’ के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने अब ‘महापर्दाफाश यात्रा’ शुरु की है. सोमवार को अमरावती जिले में महापर्दाफाश यात्रा के दौरान सभा भी आयोजित की गई. महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बालासाहेब थोरात इस यात्रा और सभा का नेतृत्व कर रहे हैं. पूर्व एमपीसीसी अध्यक्ष माणिकराव ठाकरे और यशोमती ठाकूर जैसे कांग्रेस नेताओं ने सभा में हिस्सा लिया.

उल्लेखनीय है कि इस सभा में कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं को भी शामिल होना था, किन्तु वो नहीं पहुंचे. जानकारी के अनुसार कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, गुलाम नबी आजाद और पुर्व सीएम अशोक चव्हाण को भी ‘महापर्दाफाश यात्रा’ की इस सभा में हिस्सा लेना था, किन्तु वो नहीं पहुंचे. राज्य कांग्रेस समिति के अध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भाजपा की सरकार ने कोई काम नहीं किया है. कांग्रेस की योजनाओं का शुभारंभ कर उसे अपनी योजना बता दीं. उन्होंने कहा कि भाजपा की इन्हीं नीतियों का पर्दाफाश करने के लिए हमने इस सभा का आयोजन किया है.


आपको बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस राज्य में 1 अगस्त से 31 अगस्त तक ‘महाजनादेश यात्रा’ निकाल रहे हैं. यह यात्रा फिलहाल अपने दूसरे चरण में है जो कि 17 अगस्त से 31 अगस्त तक चलेगा. यात्रा औरंगाबाद से आरंभ होकर नासिक में खत्म होगा. इस दौरान मराठवाड़ा, पश्चिम महाराष्ट्र, कोंकण और उत्तर महाराष्ट्र कवर किया जाएगा.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS