आईलाइनर का चुनाव आंखों के रंग के अनुसार करें , खूबसूरती बढ़ेगी चहरे की

आईलाइनर का चुनाव आंखों के रंग के अनुसार करें , खूबसूरती बढ़ेगी चहरे की

खूबसूरत दिखने की चाहत का पूरा होना इतना आसान काम नहीं हैं। इसके लिए कद्कियाँ कुआ कुछ नहीं करती हैं। कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स की मदद से वे अपने चहरे पर निखार लाती है और मेकअप की मदद से उसका आकर्षण बढ़ाती हैं। इसी मेकअप में आँखों का आकर्षण बढाने का काम करता हैं आईलाइनर, जिसका चुनाव अगर आँखों के रंग के अनुसार किया जाए तो यह ज्यादा फबता हैं और चहरे की खूबसूरती को बढाने का काम करता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए इससे जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं कि कौनसा आइलाईनर का इस्तेमाल किया जाना सही रहेगा। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

ग्रीन कलर की आंखों के लिए
अगर आपकी आंखों का रंग हरा है तो ऐसे में आपकी आंखें दुनिया में सबसे अलग है क्योंकि दुनिया में कम ही लोग ऐसे हैं जिनकी आंखों का हरा रंग होता है। अपनी ग्रीन आंखों पर पर्पल कलर के आइलाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं।


ग्रे कलर की आंखों के लिए
अगर आपकी आंखों का रंग ग्रे है तो ऐसे में आप इस बात को जान लें कि आपकी आंखों का रंग सबसे अलग और सबसे सुंदर है। ऐसे में आप चाहे तो रेडिश ब्राउन आईलाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आईलाइनर आपकी आंखों को एक अलग लुक देगा।

हेजल कलर की आंखों के लिए
अगर आपकी आंखें हेजल हैं, तो ऐसे में आप आंखों को सुंदर बनाने के लिए इन पर ब्लैक कलर के आईलाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप चाहें तो मैटेलिक गोल्ड आईलाइनर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। लेकिन अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो ऐसे में आप गोल्डन कलर के आईलाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं, यह आपके लुक को और बेहतर बनाने में मदद करेगा।

ब्राउन कलर की आंखों के लिए
ब्राउन आइज पर आप ब्लू कलर के आईलाइनर का इस्तेमाल कर अपने लुक को आकर्षित बना सकती हैं। लेकिन अगर आप किसी ऑफिशल मीटिंग में जा रहीं हैं तो ऐसे में आप नैवी ब्लू कलर के आईलाइनर का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS