मुक्केबाज हेलितना तारा ने हासिल की शानदार जीत, सामने वाले को दिया गोल्ड पंच

मुक्केबाज हेलितना तारा ने हासिल की शानदार जीत, सामने वाले को दिया गोल्ड पंच

अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का फाइनल 10 भार वर्गों में दोपहर से शुरू हुआ। पहला फाइनल 46 से 49 किग्रा वर्ग में अरुणाचल प्रदेश के हेलितना तारा व चंडीगढ़ के अरविंदर के बीच हुआ। इसमें हेलीताना तारा ने विजय प्राप्त की।

दूसरा फाइनल भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी आगरा के रोहित बघेल व चंडीगढ़ के मेवा सिंह के बीच हुआ। जिस प्रतियोगिता में आगरा के रोहित ने विजय प्राप्त की।


तीसरा फाइनल मुंबई यूनिवर्सिटी के शशिकांत यादव व रोहतक के अक्षय के बीच हुआ। शशिकांत यादव विजेता रहा। 60 किग्रा के फाइनल में अमृतसर के विजय कुमार ने सिरसा के रोहित को हराया।

बॉक्सिंग प्रतियोगिता के फाइनल में 63 किग्रा वर्ग में जामिया इस्लामिया दिल्ली के निश्चय ने राजस्थान के दीपक व 69 किग्रा वर्ग में हरियाणा के रोहतक के पवन ने कुरुक्षेत्र के यशपाल को हराकर गोल्ड जीता। बॉक्सिंग प्रतियोगिता के फाइनल में 70 किग्रा वर्ग में दिल्ली यूनिवर्सिटी के इश्मीत सिंह ने हरियाणा के कुणाल व 81 किग्रा वर्ग में हरियाणा कुरुक्षेत्र के सुमित ने चंडीगढ़ के हरप्रीत को हराकर गोल्ड जीता। विजेता खिलाड़ियों को मंत्री चेतन चौहान सम्मानित करेंगे।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS