चुनाव 2019: दिग्विजय के मंच से सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ करने वाले शख्स का सम्मान

चुनाव 2019: दिग्विजय के मंच से सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ करने वाले शख्स का सम्मान

’15 लाख रुपए खाते में आए?’ सवाल पर भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को जवाब देने वाले युवक का बीजेपी ने सम्मान किया है। दिग्विजय सिंह के सवाल पर युवक ने कहा था, ‘मोदी जी ने सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों को मारा।’ युवक अमित माली ने दिग्विजय सिंह के मंच से ही सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही थी।

अमित माली ने कहा, ‘उन्होंने (दिग्विजय सिंह) पूछा था कि किस-किस के खाते में 15 लाख रुपए आ गए? मैंने अपना हाथ उठाया, तब मैंने मंच पर जाकर उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बताया, उन्होंने मुझे मंच से नीचे उतार दिया। किसी ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार नहीं किया।’


इससे पहले टाइम्स नाउ से अमित माली ने कहा, ‘वो किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं है। वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित है। उसे सर्जिकल स्ट्राइक ने प्रभावित किया है।’ अमित पहली बार मतदान करेगा।

दिग्विजय ने जिले के बैरसिया कस्बे में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से कहा, ‘जिसके खाते में 15 लाख रुपए आ गए वह हाथ उठा दे।’ इस पर अमित ने हाथ उठा दिया। तब दिग्विजय ने कहा कि तुम्हारे खाते में आ गए, आ जाओ। अकांउट नंबर ले आओ तुम्हारा। हम तुम्हारा नागरिक अभिनंदन करेंगे। तुम्हारे खाते में 15 लाख रुपए आ गए।

अमित मंच पर गया और माइक पर कहा, ‘सर्जिकल स्ट्राइक कर दिया मोदी जी ने, आतंकवादियों को मारा।’

इतना सुनते ही मंच पर मौजूद एक अन्य शख्स ने अमित वो बोलने से रोक दिया और उसे मंच से उतार दिया। युवक के मंच से जाने के बाद दिग्विजय ने कहा, ‘अरे 15 लाख रुपए आए कि नहीं आए। अरे सर्जिकल स्ट्राइक मारा। तेरे खाते में 15 लाख रुपए आए कि नहीं आए। तेरे को रोजगार मिला क्या भाई, गुलाबी शर्ट। तेरे खाते में 15 लाख आ गए, नौकरी भी मिल गई।’

 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS