बिग बॉस 13 का टीजर रिलीज, सलमान खान ने शो में कहा ये होगा ट्विस्ट

बिग बॉस 13 का टीजर रिलीज, सलमान खान ने शो में कहा ये होगा ट्विस्ट

रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 13 , 29 सितंबर से शुरू हो सकता है. वहीं टीजर में सलमान खान ने शो से जुड़े दो अहम राज खोले हैं.

कलर्स टीवीशो बिग बॉस 13 का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में सलमान खान स्टेशन मास्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शो का टीजर जारी कर दिया गया है. शो कब शुरू होगा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सोशल मीडिया पर 29 सितंबर की तारीख चर्चा में है. रिपोर्ट के मुताबिक शो 29 सितंबर से शुरू हो सकता है.


वहीं टीजर में सलमान खान ने शो से जुड़े दो अहम राज खोले हैं. टीजर में सलमान खान ट्रेन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेन की रफ्तार ये बता रही है कि शो इस बार ट्व‍िस्ट से भरा होगा. सलमान वीडियो में कहते हैं कि कृपया ध्यान दें इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल. चार हफ्तों में पहुंचाएगी फिनाले में तत्काल. उसके बाद भी सेलेब्र‍िटीज कुर्ता फाड़ के बनाएंगे रुमाल.

जल्दी आइए वरना पछताइए. रोको-रोको, बोलो-बोलो. कम सून यार.बिग बॉस 13 के टीजर में इस बात को कंफर्म कर दिया गया है कि शो में सिर्फ सितारों की एंट्री होगी. शो में सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट है सितारों का चार हफ्ते में फाइनल तक पहुंचना, लेकिन उसके बाद भी शो में कंटेस्टेंट के बीच जंग जारी रहेगी. शो में शामिल होने वाले सेलेब्र‍िटी कंटेस्टेंट की लिस्ट अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन कई सितारों का नाम चर्चा में है, इनमें चंकी पांडे, राजपाल यादव, करण पटेल, शिविन नारंग, करण वोहरा, टीना दत्ता, देबलीना, अंकिता लोखंडे का नाम शामिल है.

सलमान खान का ट्रेन में बैठकर स्टेशन मास्टर के गेटअप में नजर आना भी ये इशारा कर रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर की थीम इससे जुड़ी हो सकती है. इस बार बिग बॉस 13 का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. हर बार शो लोनावाला में शूट होता रहा है. बता दें शो को टीआरपी चार्ट में टॉप पर लाने के लिए मेकर्स ने नया प्लान बनाया है. रिपोर्ट के मुताब‍क शो में इस बार सबसे मजेदार ट्व‍िस्ट देखने को मिलेंगे.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS