टाटा स्काई का बड़ा ऑफर, बिना पैसे दिए 7 दिन तक देखें शवों को टीवी चैनल

कोरोना देश के लिए एक बड़ी परेशानी बन गई है। भारत में अब तक 800 से ज्यादा लोग इसकी चपेट में आ गए हैं। इस वायरस (कोरोनावायरस लॉकडाउन) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। इतना ही नहीं सरकार ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (सामाजिक गड़बड़ी) के लिए भी अपील की है। लॉकडाउन जैसे हालात में लोगों का ज़्यादातर समय टीवी, फोन पर मनोरंजन में बीत रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए टाटा स्काई (टाटा स्काई) के ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लाया गया है।

टेलिकॉमटॉक पर छपी खबर के मुताबिक टाटा स्काई ग्राहकों को 7 दिनों के लिए बैलेंस लोन ऑफर कर रही है। इस ऑफर में कंपनी उन ग्राहकों को मैसेज कर रही है, जिनका खाता डिएक्टिवेट हो गया है। मैसेज में लिखा है कि उन्हें 7 दिनों के लिए क्रेडिट दिया जा रहा है।


इसके बाद ग्राहक के ऑफ़र सेलेक्ट करने के बाद ग्राहक 7 दिनों तक फ्री में एसएम देख सकते हैं, और ईवें दिन उनके अकाउंट से पैसे कट जाएंगे। कैसे मिलेगा ऑफर?
जैसा कि बताया गया है कि टाटा स्काई ने ये ऑफर खासतौर पर मौजूदा ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। ये 7-दिवसीय बैलेंस लोन ऑफर डिएक्टिवेटेड अकाउंट के लिए है। अगर लॉकडाउन की वजह से ग्राहक रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं, तो टाटा स्काई ग्राहकों के रेजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर मैसेज भेज सकते हैं।

7 दिन का लोन पाने के लिए ग्राहकों को 080-61999922 पर मिस्ड काल करना होगा. इसके बाद ग्राहकों को 7 डे क्रेडिट बैलेंस मिल जाएगा, और आठवें दिन उनके बैलेंस से उतने दिनों की कीमत कट जाएगी.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS