भारतीय फैंस की बड़ी मांग, मयंक अग्रवाल के बजाय इस क्रिकेटर से करवाना चाहिए ओपनिंग

भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी 3 एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का दूसरा मुकाबला ऑकलैंड के मैदान पर खेला गया जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। खास करके टीम इंडिया के ओपनर के प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम इंडिया के 28 वर्षीय युवा ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस मुकाबले में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके सिर्फ 2 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए।

भारतीय ओपनर फिर हुए फेल


मयंक अग्रवाल के अलावा पृथ्वी शॉ से भी वैसा प्रदर्शन नहीं देखने को मिला जैसे उम्मीद जताई गई थी। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाजों के जल्दी आउट होने का खामियाजा इस कदर भुगतना पड़ा की टीम की टीम न्यूजीलैंड के 300 से कम स्कोर बनाने के बावजूद लड़खड़ा गयी। मुकाबले के दौरान खास करके भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक मयंक अग्रवाल के बल्लेबाजी से काफी नाराज हुए और मयंक अग्रवाल की जगह टीम में शामिल एक अन्य क्रिकेटर को ओपनिंग करने का मौका देने की मांग कर रहे हैं।

भारतीय प्रशंसकों की बड़ी मांग

सोशल मीडिया पर आने वाली प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें तो लोगों का कहना है कि पृथ्वी शॉ के साथ ऋषभ पंत को टीम इंडिया की ओपनिंग करनी चाहिए। हालांकि अगर ऋषभ पंत के आंकड़ों पर नजर डालें तो वह अब तक टीम इंडिया के लिए कभी ओपनिंग नहीं किए हैं। लेकिन अगर मौका देने पर ऋषभ पंत बेहतरीन ओपनिंग करते हैं तो वह ना सिर्फ टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करेंगे बल्कि टीम के लिए बाएं हाथ और दाएं हाथ का कॉन्बिनेशन भी मेंटेन कर सकते हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS