मनाली की हसीन वादियों के कायल हुए बिग बी, मुंबई लौटने से पहले ग्रामीणों से इस विषय पर की चर्चा

मनाली की हसीन वादियों के कायल हुए बिग बी, मुंबई लौटने से पहले ग्रामीणों से इस विषय पर की चर्चा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शूटिंग निपटाने के बाद मनाली से लौट गए। बिग बी बुधवार शाम को पांच बजकर 55 मिनट पर मनाली से मंडी के लिए रवाना हुए। रात को अमिताभ बच्चन मंडी के एक होटल में रुकेंगे, जबकि गुरुवार सुबह सड़क मार्ग से चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे। यहां से फ्लाइट लेकर मुंबई जाएंगे। वहीं, अभिनेता रणबीर कपूर अभी मनाली में ही हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट पहले ही मुंबई लौट चुकी हैं।

पर्यटन नगरी मनाली की वादियों में बॉलीवुड फिल्म के अधिकतर सीन शूट कर लिए गए हैं। अमिताभ बच्चन मनाली की हसीन वादियों के कायल हो गए। स्थानीय लोगों के साथ भी उन्होंने खासा लगाव दिखाया।


वह हिमाचल सरकार से मिली सिक्योरिटी के बावजूद ग्रामीणों से बेरोकटोक मिले। शूटिंग से फुर्सत मिलते ही वे आसपास के ग्रामीणों के भूकंपरोधी काष्ठकुणी शैली में निर्मित मकानों को देखते थे और उनसे पूछताछ करते थे।

मुंबई लौटने से पहले वह किसी को नाराज नहीं करना चाहते। लिहाजा, वह घाटी के लोगों से मिल रहे थे। ग्रामीण भी अमिताभ के सादेपन और मिलनसार व्यवहार की तारीफ करते नहीं थक रहे।

बुधवार को मुंबई रवाना होने से पहले शूटिंग के दौरान बिग बी रणबीर कपूर को टिप्स देते नजर आए। स्थानीय को-आर्डिनेअर अनिल कायस्था ने बताया कि जल्द शूटिंग शेड्यूल पूरा हो जाएगा। फिल्म के अधिकतर अहम दृश्य कैमरे में कैद कर लिए गए हैं।

कुछ दृश्यों की जरूरत पड़ती तो एक दो-दिन के लिए यूनिट फिर मनाली आ सकती है। उधर, बुधवार को वनमंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने स्टेट गेस्ट अमिताभ बच्चन से मुलाकात की और उन्हें कुल्लवी टोपी से सम्मानित किया।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS