बादल हरियाणा में भाजपा-जेजेपी सरकार बनने से खुश, तक़यंत चौटाला की देवीलाल से की तुलना

बादल हरियाणा में भाजपा-जेजेपी सरकार बनने से खुश, तक़यंत चौटाला की देवीलाल से की तुलना

हरियाणा में भाजपा और जेजेपी की सरकार बनने से पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल खुश हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने दुष्‍यंत चौटाला की पूर्व उपप्रधानमंत्री देवीलाल से तुलना की है।
चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और जननायक जनता पार्टी (JJP) की सरकार बनने पर बेहद खुश हैं। बादल ने विधानसभा चुनाव में जनादेश का सम्मान करते हुए आपस में हाथ मिलाने के लिए भाजपा और दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जेजेपी की सराहना की है। बादल ने इस गठबंधन को बधाई दी है। इसके साथी उन्‍होंने दुष्‍यंत चौटाला की तुलना पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल से की। उन्‍होंने कहा कि देवीलाल की सियासी विरासत को दुष्‍यंत चौटाला आगे बढ़ाएंगे।

कहा- चौधरी देवीलाल की सियासी विरासत को आगे लेकर जाएंगे दुष्यंत चौटाला


प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि हरियाणा में जनादेश का सम्‍मान कर भाजपा और जेजेपी ने अच्‍छा कदम उठाया है। दोनों पार्टियों के मिलकर सरकार बनाने से हरियाणा का भला होगा। इसके साथ ही बादल ने जेजेपी नेता दुष्‍यंत चौटाला की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने दुष्‍यंत की तुलना उनके परदादा पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल से की।

बादल ने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि दोनों पार्टियां राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द व गरीबों के कल्याण के लिए मिलजुलकर काम करेंगी।’ बादल ने देवीलाल के परिवार से अपने पुराने रिश्ते को याद करते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि चौधरी देवी लाल की गरीब वर्ग व किसान हितैषी विरासत को नौजवान नेता दुष्यंत चैटाला प्रभावशाली ढंग से आगे लेकर जाएंगे। मुझे विश्वास है कि नौजवान खून व गहरे अनुभव का यह गठबंधन लोगों के लिए लाभकारी साबित होगा।

यह भी Haryana में आज बनेगी नई सरकार, जानें मनोहर और दुष्‍यंत के संग कौन-कौन ले सकते हैं शपथ

दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने जा रहे मनोहर के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे पूर्व सीएम

बादल आज चंडीगढ़ में मनोहर लाल के नेतृत्व वाली नई भाजपा-जेजेपी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि पंजाब में अकाली दल का भाजपा से पुराना गठबंधन है, जो एक राजनीतिक गठबंधन से पार जाकर राज्य व देश में शांति व सांप्रदायिक सद्भावना को कायम रखने के लिए सामाजिक सहमति का रूप ले चुका है। उन्होंने खुशी प्रकट की है कि नया गठबंधन आपसी सहमति व विश्वास की नींव पर कायम हुआ है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS