एप्पल मैकबुक प्रो: कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन हो सकता है लॉन्च

एप्पल मैकबुक प्रो: कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन हो सकता है लॉन्च

अमेरिका की होने मानी कंपनी ऐपल ने Apple मैकबुक प्रो 16 इंच मॉडल को इस महीने की 20 तारीख को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से वर्तमान में किसी भी तरह की आधिकारिक डेट की घोषणा नहीं की गई है। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल मैकबुक प्रो 16 इंच को बड़ी स्क्रीन साइज के साथ-साथ बेहतर की-बोर्ड के साथ पेश किया जा सकता है। यह नहीं है, यह अब तक के सबसे ज्यादा फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है। Apple मैकबुक प्रो की पिछली जेनरेशन के मुकाबले में कई सारे अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं। Apple मैकबुक प्रो के अब तक लॉन्च किए गए मॉडल्स 13 इंच या 15 इंच की स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च हुए हैं।

ऐसे में ये 16 इंच वाला मॉडल यूजर्स के लिए नया एक्सपीरियंस होगा। आइए जानते हैं पूरी जानकारी विस्तार सेमीडिया रिपोर्ट के अनुसार तो इसमे यूजर्स को नई की-बोर्ड फीचर देखने को मिल सकती है. यही नहीं, इस साल दिसंबर में Apple Mac Pro डेस्कटॉप भी पेश किए जा सकते हैं. Apple MacBook Pro 16 इंच कको भारत में लगभग Rs 1,71,973 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी कीमत Apple MacBook Pro 15 इंच के बराबर ही हो सकती है. Apple MacBook Pro 15 को दो कलर ऑप्शन्स स्पेस ग्रे और सिल्वर में लॉन्च किए गए हैं. उम्मीद है कि नए वेरिएंट को ज्यादा कलर ऑप्शन्स के साथ पेश किए जा सकते हैं.


अगर बात करें Apple MacBook Pro 15 के फीचर्स की तो इसमें 15.4 इंच की LED बैकलाइट डिस्प्ले दी गई है जो IPS टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें 2880 x 1800 पिक्सल रिजोल्यूशन की स्क्रीन दी गई है जो मिलियन्स ऑफ कलर्स को सपोर्ट करती है. इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है और ये ट्रू टोन टेक्नोलॉजी पर काम करती है. इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Intel Core i7 6-कोर प्रोसेसर दिया गया है. ये दो स्टोरेज ऑप्शन्स 256GB और 512GB के साथ आता है। इसमें 16GB की रैम दी गई है. इसमें फुल साइज बैकलिट की-बोर्ड दी गई है, जो इंटीग्रेटेड टच आई सेंसर पर काम करता है.

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS