अनन्या पांडे का वीडियो वायरल, इस फेस मास्क को लगाकर लाती हैं चेहरे पर निखार

अनन्या पांडे बी टाउन की सबसे ज्यादा टैलेंटेड हीरोइनों में से एक हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। उनकी स्टाइल से लेकर एक्टिंग तक की लोग तारीफ करते नजर आ जाते हैं। मिस पांडे अक्सर ही बिना मेकअप के स्पॉट हो जाती हैं। जिसमें उनकी फ्लॉलेस स्किन हमेशा ही चमकती हुई नजर आती है। लेकिन अब अनन्या ने अपनी इस दमकती त्वचा का राज खुद बताया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो चेहरे पर फेस मास्क लगाए लोगों के इसके बारे में बता रही हैं।

ऐली इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर वीडियो में अनन्या ने इस फेस मास्क के बारे में बताया है। जिसे उन्होंने अपनी मां से सीखा है। इस मास्क को बनाने के लिए तीन चीजों की जरूरत है। दही, हल्दी और शहद। तो इस क्वारेंटीन टाइम में अपनी त्वचा को निखरा हुआ बनाने के लिए आप भी इसका इस्तेमाल कर सकती हैं।


पीच रंग के बाथगाउन को पहने अनन्या इस फेसमास्क को बनाने का तरीका बता रही हैं। साथ ही उन्होने ये भी बताया कि इस मास्क को केवल पंद्रह मिनट तक ही लगाइए नहीं तो हल्दी का निशान चेहरे पर रह जाएगा।

बता दें कि अनन्या घर में रहकर पेंटिग करने में समय बिता रही हैं। वहीं अपनी बहन के साथ कुकिज बनाते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS