कई सालों बाद काजोल-अजय एक बार फिर से पर्दे पर साथ आ रहे हैं, फिल्म की कहानी को हटा दिया जाएगा

कई सालों बाद काजोल-अजय एक बार फिर से पर्दे पर साथ आ रहे हैं, फिल्म की कहानी को हटा दिया जाएगा

बाॅलीवुड के सभी स्टार्स की एक्टिंग दर्शकों और फेंस के आकर्षण का केंद्र बनता है। बाॅलीवुड सितारों की जोड़ी दर्शकों को पसंद आती है यही नहीं बाॅलीवुड सितारों की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जोड़ियां फेंस और दर्शकों को भाती है, जिनमें एक है काजोल और अजय देवगन की जोड़ी। जिस तरह ये दोनों पर्दे में काॅमेड़ी और इश्क फरमाते हैं उसी तरह रियल लाइफ में भी इनके प्यार के किस्से काफी दिलचस्प है। बता दें, काजोल और अजय देवगन की कॉमिक टाइमिंग ‘इश्क’ में ही सबसे पहले देखने को मिली थी और निर्देशक इंद्र कुमार ने ही सबसे पहले अजय देवगन से बड़े परदे पर कॉमेडी करवाई हालांकि उन दिनों उनकी इमेज एक एक्शन स्टार की थी। अब एक बार फिर से काजोल और अजय देवगन बड़े परदे पर एक साथ मिलकर कॉमेडी से नया ‘इश्क’ करने की तैयारी में हैं।

काजोल और अजय देवगन ने हाल ही में फिल्म ‘यू मी और हम’ के पूरे कई सालों बाद फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में साथ काम करेंगे। बता दें, काजोल ही घर पर बॉस होती हैं और अजय देवगन उनकी फरमाइश कभी टालते भी नहीं हैं। काजोल की अपने पति से नई फरमाइश इसी कॉमेडी फिल्म की है। पता ये चला है कि पिछले हफ्ते अपने जन्मदिन पर काजोल अजय से मिलने हैदराबाद पहुंचीं, जहां अजय अपनी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इन्डिया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहां दोनों ने एक कहानी पर चर्चा की।


कहानी एक ऐसे जोड़े की है जिनके इश्क में कॉमेडी भी शामिल है। अपनी पत्नी से यह कहानी सुनने के बाद अजय देवगन काफी उत्साहित दिखे और उन्होंने अपनी टीम को इस पर काम शुरू करने को भी कह दिया है। सूत्रों की मानें तो फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो चुका है और इसकी शूटिंग भी अगले साल की गर्मियों में शुरू करने की तैयारी है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS