घरेलू हिंसा का शिकार हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति कोहली को भेजा जेल

घरेलू हिंसा का शिकार हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति कोहली को भेजा जेल

सुपरहिट टीवी शो कसौटी जिंदगी की – सीजन 1 फेम श्वेता तिवारी टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है। श्वेता तिवारी भले ही इन दिनों लाइम लाइट से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल बातों को लेकर एक वह फिर खबरों में छा गई हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता की मुताबिक अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट भी की। इसी बीच दोनों मां-बेटी को पुलिस थाने के बाहर देखा गया जहां वह दोनों जोर जोर से रोती नजर आई थीं।

38 साल के अभिनव कोहली श्वेता और उनकी बेटी पलक के साथ अक्सर बद्तमीज़ी करते रहते हैं लेकिन अब जब उन्होंने बिना सोचे समझे पलक पर हाथ उठाया तो श्वेता ने मामला पुलिस तक ले जाना ही बेहतर समझा। एक और रिपोर्ट की मानें तो अभिनव पलक पर अभद्र टिप्पणियां करते थे और उनके फोन में भी इस तरह की चीज़ें दिख जाती थीं। दुखद है कि श्वेता तिवारी एक बार फिर से घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं। इससे पहले भी उनके पति राजा चौधरी ने उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की थी। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था।


मीडिया रिपोर्ट मुताबिक अभिनव को दोपहर 1 बजे के आसपास पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता-पलक की मौजूदगी में करीब 4 घंटे तक उनसे पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने श्वेता की शिकायत पर अभिनव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। श्वेता के मुताबिक साल 2017 में अभिनव में उनकी बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। अभिनव को अदालत में पेश किया गया जहाँ से उसे एक दिन की हिरासत में भेज दिया गया है |

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS