अमिताभ बच्चन के ना रहने पर अभिषेक को नहीं मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी, बिग बी ने बताया कैसे होगा बंटवारा

अमिताभ बच्चन के ना रहने पर अभिषेक को नहीं मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी, बिग बी ने बताया कैसे होगा बंटवारा

अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11’ शुरू हो चुका है । हर सीजन की तरह इस सीजन को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं । बिग बी इस सीजन में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ खुलासे कर चुके हैं । हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में बताया ।

बिग बी ने बताया कि उनके ना रहने पर प्रॉपर्टी का बंटवारा कैसे होगा । अमिताभ कहते हैं, ‘जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। दोनों में बराबर बराबर बंटेगा।’ बिग बी अपनी जायदाद सिर्फ बेटे अभिषेक को नहीं देंगे । इसमें श्वेता बच्चन का भी पूरा हक होगा ।शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति का कर्मवीर स्पेशल एपिसोड था। इस एपिसोड में समाज सेविका सिंधुताई सपकाल और उनकी बेटी ममता ने हिस्सा लिया था। दोनों ने सवालों के जवाब तेजी से दिए । इससे ऐसा लगने लगा था, मानो केबीसी 11 को पहला करोड़पति मिल जाएगा।


मां-बेटी 25 लाख रुपये जीत चुकी थीं। करोड़पति बनने में केवल दो सवाल बाकी थे, लेकिन इससे पहले ही केबीसी का हूंटर बज गया। केबीसी की तरफ से उन्हें अवॉर्ड भी दिया गया । बता दें कि सिंधुताई अनाथ आश्रम चलाती हैं और उनके पास 1200 बच्चे रहते हैं।

अमिताभ ने सिंधुताई से पूछा कि आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं या लड़के। जवाब में ताई कहती हैं कि मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरूरी है। सिंधुताई के इस जवाब से दर्शकों का उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया ।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS