विराट कोहली से 7 साल के बच्चे ने पूछा,’क्या आप मेरे ऑटोग्राफ लेंगे’ देखें मजेदार वीडियो

विराट कोहली से 7 साल के बच्चे ने पूछा,’क्या आप मेरे ऑटोग्राफ लेंगे’ देखें मजेदार वीडियो

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम ने वेस्टइंडीज में प्रदर्शन किया है। विश्व कप के 12 वें संस्करण के सेमीफाइनल में हारने के बाद से टीम का दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था। टीम इंडिया ने खेले गए मुकाबले में तीन टी 20, दो वनडे और दो टेस्ट खेले। जिसमें टीम ने एक वनडे को छोड़कर सभी मैच जीते जो बारिश के कारण रद्द हो गया। टीम इंडिया को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज की भी घोषणा की गई है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली भारत के सबसे सफल कप्तान बन गए हैं। विराट कोहली की दुनिया दीवानी है। लेकिन खुद को विराट कोहली रखने वाले टिंडे में कोई नहीं है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ जा रहे थे। जिस दौरान उनकी नजर सात साल के बच्चे पर पड़ी। विराट कोहली ने उस बच्चे को रोका और उसकी आत्मकथा मांगी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सात साल का एक बच्चा विराट कोहली से कह रहा है, ‘क्या आप मेरा ऑटोग्राफ लेना चाहेंगे’। इसके बाद विराट ने रुककर बच्चे से बात की और उसका ऑटोग्राफ लिया। इसके बाद वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा।

विराट कोहली एक कप्तान के रूप में भारत के सबसे सफल कप्तान बन गए हैं। उन्होंने विदेशों में सबसे ज्यादा टेस्ट जीत का रिकॉर्ड बनाया है। इससे पहले धोनी सूची में सबसे ऊपर थे।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS