24 कैरेट गोल्ड पेन, 12 दिन का क्रूज ट्रिप, ऑस्कर नॉमिनीज को मिलेगा करोड़ों का गिफ्ट

24 कैरेट गोल्ड पेन, 12 दिन का क्रूज ट्रिप, ऑस्कर नॉमिनीज को मिलेगा करोड़ों का गिफ्ट

92वें एकेडमी अवॉर्ड्स यानी ऑस्कर का आयोजन 9 फरवरी रविवार को शाम पांच बजे अमेरीका के डॉल्बी थिएटर में किया जाएगा। 2020 की अवॉर्ड सेरेमनी के नॉमिनीज का गुडी बैग बेहद खास होने जा रहा है। हमेशा की तरह ही ऑस्कर नॉमिनेशन पाने वाले लोगों को यह गुडी बैग अवॉर्ड नाइट से पहले ही दिया जाएगा। यह गुडी बैग्स ऑस्कर वीक के दौरान नॉमिनीज को दे दिए जाते हैं। ये बैग्स का काफी लग्जरी होते हैं। ये इतना लग्जिरियस होता है कि इसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता।

पिछले साल इतनी थी इसकी कीमत


पिछले दो दशकों से मार्केटिंग एजेंसी डिस्टिंक्टिव एसेट्स खास तरह के गुडी बैग्स बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर-एक्ट्रेस और बेस्ट डायरेक्टर कैटेगरीज के लिए तैयार कर रहा है। एंजेंसी ने इसके बारे में नहीं बताया कि इसकी कीमत क्या होती है, लेकिन साल इनकी कीमत एक लाख डॉलर के करीब थी। भारतीय रुपए में इसकी कीमत 70 लाख से भी ज्यादा की थी।

इस बार के गुडी बैग में मिलेगा ये सामान

इस बार दिए जाने वाले गुडी बैग्स के बारे में एजेंसी ने बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार के बैग में मिलियाना के क्रिस्टल ईयरिंग्स, 24 कैरेट्स का गोल्ड वेप पेन और 12 दिन का क्रूज ट्रिप शामिल है। इस क्रूज ट्रिप की कीमत 78 हजार डॉलर है, इसे अगर भारतीय करंसी में कनवर्ट किया जाए तो इसकी कीमत 55 लाख से भी ज्यादा की होगी। नॉमिनीज को मेडिटेशन हैड बैंड और यूरिन कलेक्टर भी दिया जाएगा। इसके अलावा एक साल की लिव इट अप मेम्बरशिप भी शामिल होगी।

खाने-पीने से लेकर थैरेपीज तक की चीजें होंगी बैग में

इस साल के स्वैग बैग में मील किट, न्यूट्रीशन बार, अरोमाथैरेपी का गिफ्ट सेट जिसमें स्लीप सपोर्ट रोलरबॉल, हनी मिंट लिप बाम और बॉडी ऑइल भी होगा। एजेंसी कके फाउंडर ने कहा कि वो इस गिफ्ट की कीमत नहीं बता रहे हैं, लेकिन ये अब तक का सबसे बेस्ट असेम्बल है। कहा जा रहा है कि इस बैग में 2.15 लाख डॉलर का गिफ्ट होगा। अगर इसे भारतीय करंसी में बदला जाए तो ये डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा का होता है।

बैग में ये भी मिल सकता है

1. गोल्ड सिल्वर मून ब्रेसलेट
2. 10 निजी ट्रेनिंग सेशन्स
3. जॉन थॉमन का स्टेन्ड ग्लास पोट्रेट
4. कॉकटेल-मॉकटेल में यूज किया जाने वाला सीरप
5. 25 हजार डॉलर तक बोटॉक्स ट्रीटमेंट
6. स्पेन के लाइट हाउस में स्टे
7. ओल्ड स्पाइस का डियोड्रेंट
8. बुलेट प्रूफ सिक्योरिटी डोर
9. 5 नाइट का वकीकी होटल में स्टे

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS