तारक मेहता के 11 साल: दुल्हन सी सजी गोकुलधाम सोसायटी, जश्न की तस्वीरें

तारक मेहता के 11 साल: दुल्हन सी सजी गोकुलधाम सोसायटी, जश्न की तस्वीरें

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 11 साल पूरे कर लिए हैं. 11 साल पूरे होने की खुशी में पूरी स्टारकास्ट ने जश्न मनाया. गोकुलधाम सोसायटी को दुल्हन की तरह सजाया गया. सोशल मीडिया पर जश्न की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

शो में बबीता अय्यर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियो को शेयर किए हैं. सक्सेसफुली शो के 11 साल पूरे होने पर सभी बेहद खुश हैं और ये खुशी स्टार्स के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है.


शो के मेकर असित कुमार मोदी ने केक काटा. फिर सभी को शो की इस ग्रैंड सक्सेस के लिए बधाई दी. सेलिब्रेशन को खास बनाने के लिए पार्टी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फर्स्ट एपिसोड (28 जुलाई 2008) को भी दिखाया गया. सभी ने पार्टी को खूब एन्जॉय किया.

बता दें कि इससे पहले मुनमुन ने सिंगापुर स्पेशल एपिसोड की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की थीं. फोटोज में एक्ट्रेसेस का स्वैग देखने को मिलता है. स्टारकास्ट ने ट्रिप के दौरान खूब मस्ती की. टीआरपी की लिस्ट में भी शो टॉप 5 में बना हुआ है. हालांकि, शो की सबसे मजबूत किरदार दयाबेन यानी दिशा वकानी के शो छोड़कर जाने और शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद के अचानक निधन से शो थोड़ा सा डगमगाया जरूर था. लेकिन बाद में शो ने फिर से स्पीड पकड़ ली.

दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया है. अब उनको कौन रिप्लेस करेगा ये अभी तक सामने नहीं आया है. मेकर्स दयाबेन के किरदार के लिए अच्छे केंडिडेट की तलाश में हैं.

 

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Linkedin Join us on Linkedin Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS